अपने जन्मदिन पर अनमोल ठाकुर देंगी सबको मतदान करने का संदेश ।

न्यूज़ डेस्क : टीवी की प्रसिद्ध कलाकार अनमोल ठाकुर अपने जन्मदिन 9 अप्रैल के उपलक्ष में सभी देशवासियों को मतदान करने का संदेश दिया है । अनमोल ठाकुर ने शहर के कुछ चुनिंदा जगहों पर जाकर लोगों से मिलकर खासतौर से उन को मतदान करने के लिए प्रेरित किया है , और सभी से आग्रह किया कि इस बार सभी मिलकर शत प्रतिशत मतदान करें और हिंदुस्तान के इस बड़े लोकतंत्र में अपना सहयोग कर सही सरकार चुनने में अपना योगदान दें। 
अपने सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तो का में काम करते हुए अनमोल ठाकुर ने सभी सह कलाकारों का दिल जीत लिया था और उसमें अपने केयरटेकर की भूमिका को याद करते हुए उन्होंने कहा कि हम सभी को भी चुनाव में केयरटेकर की भूमिका का निर्वाह करते हुए अपना वोट देते हुए सभी का वोट भी दिलवाना चाहिए ।
अनमोल ठाकुर ने यह फैसला लेते हुए खुशी जाहिर की और कहा कि हम कलाकारों को भी समय-समय पर नागरिकों को और देश की जनता को ऐसे चुनावी उत्सव में शामिल होने के लिए प्रेरित करते रहना चाहिए क्योंकि हमारी बातें शायद जनता जल्दी सुनती है । साथ ही उन्होंने अपने टीवी जगत के और फिल्म जगत के सभी मित्रों को भी फोन कर मतदान में निश्चित रूप से भागीदार होने के लिए भी कहा है । अनमोल ठाकुर का यह पहल सभी टीवी और फिल्म के कलाकारों के लिए एक अनुकरणीय पहल है ।
इसके साथ ही अनमोल ठाकुर किसी भी टीवी कलाकार के द्वारा ऐसी पहल करते हुए और जनता को चुनाव में मतदान के लिए भागीदारी करने के लिए कहने वाली पहली कलाकार हैं और बतौर अनमोल ठाकुर उन्होंने कहा कि वह अपना यह जन्मदिन देश की जनता के बीच चुनाव में उनकी भागीदारी को सुनिश्चित करने के लिए समर्पित किया है ।

Comments are closed.