अंजलि प्रोफेशनल प्लेबैक सिंगिंग के लिए एकदम तैयार हैं: मीत ब्रदर्स

अंजलि प्रोफेशनल प्लेबैक सिंगिंग के लिए एकदम तैयार हैं: मीत ब्रदर्स

इस शनिवार 9 सितंबर को रात 9 बजे सुपरहिट गायन जोड़ी मीत ब्रदर्स – हरमीत और मनमीत पहुंचेंगे लिटिल चैंप्स के सेट पर

ज़ी टीवी पर प्रसारित हो रहा ‘अमूल सारेगामापा लिटिल चैंप्स‘ इस साल बच्चों के लिए भारत का नं 1 नॉन-फिक्शन शो बन गया है। एक बार फिर इस शो ने अपने जबर्दस्त टैलेंट से दर्शकों को मुग्ध कर दिया है। जहां टॉप 5 सुपर टैलेंटेड तूफान और टॉप 5 भूकंप एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं और हर हफ्ते अपनी शानदार सिंगिंग से दर्शकों को प्रभावित कर रहे हैं, वही इस शनिवार 9 सितंबर को रात 9 बजे इस शो में मीत ब्रदर्स आएंगे। इस अवसर पर इन दोनों गायकों ने बच्चों के साथ जमकर मस्ती की, साथ ही अपने आगामी सिंगल गाने के बारे में भी बात की। यह गाना एक राजस्थानी लोकगीत है, जिसे उन्होंने कनिका कपूर के साथ मिलकर गाया है।

इस वीकेंड का ट्विस्ट है ‘चैथा एपिक ज्यूरी चैलेंज‘ स्पेशल एपिसोड, जिसमें लिटिल चैंप्स को ग्रैंड ज्यूरी ने चुनौती दी और उन्हें ऐसी संगीत विधा में परफॉर्म करने को कहा, जिस पर उन्होंने इससे पहले कभी परफॉर्म नहीं किया था। हालांकि इसमें भी एक ट्विस्ट था और वह यह कि यदि प्रतिभागी ग्रैंड ज्यूरी की उम्मीदों पर खरे उतरते हैं तो वह इसके बदले में संबंधित ज्यूरी सदस्य को भी कुछ अजीबो-गरीब खेलों में चुनौती दे सकते थे।

इस एपिसोड की थीम के अनुसार, कुछ बेहद शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली, साथ ही समस्त ज्यूरी सदस्यों ने इन अनूठे चैलेंज को खुशी-खुशी स्वीकार भी किया। सबसे पहले मंच पर आए लिटिन चैंप ध्रून टिक्कू जिन्हें जूरी सदस्य असीस कौर ने कव्वाली गाने की चुनौती दी। मीत ब्रदर्स को उनकी परफॉर्मेंस इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने ध्रून की तुलना उस्ताद नुसरत फतेह अली खान से कर डाली। इसके बाद मंय पर आईं प्रतिभागी अंजलि गायकवाड़ को ज्यूरी सदस्य रमन ने पंडित रोनू के साथ बांसुरी की जुगलबंदी करने की चुनौती दी। इस पर अंजलि ने ऐसी गजब परफॉर्मेंस दी जिसे देखकर सभी दंग रह गए। जूरी सदस्य राम शंकर ने उन्हें इस शानदार परफॉर्मेंस के लिए एक नजराना भी भेंट किया। उनकी इस परफॉर्मेंस को देखकर बेहद प्रभावित हुए मीत ब्रदर्स ने कहा, ‘‘अंजलि की आवाज बेमिसाल है। कोई मान ही नहीं सकता इतनी छोटी-सी यह लड़की गा रही है। वह पेशेवर प्लेबैक सिंगिंग के लिए पूरी तरह तैयार है। हमारी इंडस्ट्री के म्यूजिक डायरेक्टर्स उनके साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक होंगे।‘‘

सिर्फ इतना ही नहीं, लिटिल चैंप यानी छोटे भगवान जयश कुमार ने जब ‘जाने जां ढूंढ़ता फिर रहा‘ गाने पर दो अलग-अलग आवाजों में परफॉर्मेंस दी तो सभी चकित रह गए। इस शाम वाकई बेहद शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली, जिसने इन दोनों सेलिब्रिटियों के साथ-साथ मेंटर्स और ज्यूरी सदस्यों को भी खूब प्रभावित किया। इन सभी प्रतिभागियों ने इस एपिसोड का मनोरंजन बरकरार रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

इन तमाम मधुर परफॉर्मेंस के बीच ज्यूरी सदस्यों ने भी बच्चों के द्वारा दिए गए चैलेंज स्वीकार किए। इसमें जूरी सदस्य प्रशांत को अपने मूंछें मुंडवानी पड़ी। असीस के चेहरे पर ध्रून ने केक पोत दिया और ज्यूरी सदस्य अर्पिता को अपने सिर पर एक चूहे को बैठाकर गाना गाना पड़ा। इस शाम आगे चलकर मीत ब्रदर्स ने मेंटर नेहा कक्कड़ के साथ अपने मशहूर गाने ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड‘ पर एक धुआंधार परफॉर्मेंस भी दी। इसके साथ ही इन दोनों ने सभी प्रतिभागियों जजों और ज्यूरी सदस्यों से भी निवेदन किया कि वे उनके साथ आकर मंच पर परफॉर्म करें।

 

Comments are closed.