‘विक्रम बेताल की रहस्‍य गाथा’ के अभिनेता सूरज थापर फिर बने पिता

 न्यूज़ डेस्क : इस साल गुड़ी पाड़वा अभिनेता सूरज थापर और उनकी अभिनेत्री पत्‍नी दीप्ति ध्‍यानी के लिये और भी खास बन गया। इस पावन अवसर पर उनके घर बेटे का जन्‍म हुआ। सूरज और दीप्ति दोनों के ही कदम मारे खुशी के जमीन पर नहीं पड़ रहे। उनका पहले से ही 5 साल का एक बेटा है, जिसका नाम विश्‍वम है।

 

सूरज फिलहाल फैंटेसी फिक्‍शन शो में भद्रकाल की भूमिका निभा रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें उम्‍मीद थी कि इस बार उन्‍हें बेटी होगी। उन्‍होंने कहा, ”दीप्ति और मैं दोनों इस बार बेटी के होने की उम्‍मीद कर रहे थे, लेकिन फिर से बेटा हो गया। दो बेटे हैं, तो बाद में शादी के बाद दो बेटियां भी आयेंगी। दीप्ति को तो बेटी की चाहत इस कदर थी, कि उन्‍होंने डिलीवरी के बाद एक बार फिर से चेक करने का अनुरोध किया। उनकी बात सुनकर हमारी हंसी नहीं रुक रही थी।

उन्‍होंने तो बेटी का नाम भी सोच लिया था और अब वे बेटे का नाम सोच रहे हैं। सूरज ने यह भी कहा, ”हमने, लड़की के कुछ नाम सोच लिये थे। हम अब लड़के के नाम छांटेंगे।”

 

सूरज जल्‍द ही काम शुरू करेंगे और विक्रम बेताल की रहस्‍य गाथा के सेट पर वापस लौटेंगे। वह फिलहाल अपनी डैडी ड्यूटीज और ऐक्टिंग के बीच झूल रहे हैं।

 

Comments are closed.