‘अपनापन … बदलते रिश्तों का बंधन’ में अपने रोल के बारे में खास बातें बताईं एक्टर जतिन शाह ने

मुंबई :- छोटे पर्दे पर बहुतसे शोज़ में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा चुके लोकप्रिय टेलीविजन एक्टर जतिन शाह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के नए लॉन्च किए गए फैमिली ड्रामा अपनापन… बदलते रिश्तों का बंधनका भी हिस्सा हैं। टेलीविजन के दिग्गज एक्टर सिज़ैन खान और राजश्री ठाकुर की मुख्य भूमिकाओं के साथ यह शो एक दूसरे से अलग हो चुके दंपति – पल्लवी और निखिल की कहानी दिखाता है, जो सिंगल पैरेंट्स भी हैं। पल्लवी और निखिल अपने अतीत के कारण एक-दूसरे से दूर जा रहे हैं, हालांकि यह देखना बाकी है कि क्या भाग्य का खेल उन्हें एक बार फिर से उसी रास्ते पर एक साथ लाता है। जहां निखिल न्यूयॉर्क में एक जाना-माना सेलिब्रिटी शेफ है, जो अपने कुछ बच्चों के साथ रहता है, वहीं दूसरी ओर, पल्लवी अपने बच्चों के साथ मेरठ में रहती है और अपने दोस्त रणबीर के साथ अम्मा की रसोईनाम के एक छोटे-से कैफे में काम करती है। रणबीर के किरदार को साकार कर रहे हैं प्रतिभाशाली और आकर्षक एक्टर जतिन शाह।

 

 

 

 

अपनानपन का हिस्सा बनने पर अपना उत्साह जताते हुए एक्टर जतिन शाह ने कहा, “मैंने बालाजी के साथ बहुत सारे शोज़ किए हैं, मैंने बालाजी के साथ अपना करियर शुरू किया है, इसलिए वे मेरे लिए परिवार की तरह हैं। मैंने कई अन्य प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया है, लेकिन मैं उनके साथ बहुत सहज हूं। यह शो सोनी का है, इसलिए मुझे बेहद खुशी है। यह एक अच्छा चैनल है और अपनापनएक आशाजनक कहानी है, जो एक एक दूसरे से अलग हो चुके दंपति – निखिल और पल्लवी के सफर के जरिए रिश्तों की कश्मकश और उलझनों पर प्रकाश डालते हुए दूसरा मौका देने को लेकर एक नया नजरिया दिखाती है। ये दोनों अपने अतीत से जूझते हुए परवरिश की चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। मेरा किरदार रणबीर एक विनम्र इंसान है, जो एक रेस्टोरेंट का मालिक है और पल्लवी का बहुत गहरा दोस्त है। उसे हमेशा पल्लवी की फिक्र रहती है और जब भी वो कठिन समय से गुज़रती है तो वो उसके साथ खड़ा होता है। वो उसके लिए कंधे की तरह है, जो उस पर विश्वास करता है और हमेशा उसे बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है। रणबीर का किरदार निभाना मजेदार है क्योंकि मैं असल ज़िंदगी में भी उसके जैसा हूं। इसलिए यह अब तक का एक दिलचस्प सफर है और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”

 

 

 

 

 

अपने को-एक्टर्स राजश्री ठाकुर और सिज़ैन खान के बारे में बात करते हुए, जतिन ने कहा, “मैं पहली बार राजश्री ठाकुर के साथ काम कर रहा हूं, लेकिन वो वाकई बहुत बढ़िया इंसान हैं। वो बहुत विनम्र और जमीन से जुड़ी हुई हैं, और हम एक दूसरे के साथ बहुत सहज हैं। मैंने अपने पहले शो में सिज़ैन खान के साथ अपना करियर शुरू किया था और उन्होंने उस समय मेरी मदद की थी क्योंकि मैं एक न्यू कमर था और बड़े सितारों के साथ काम कर रही था, जो मुझसे ज्यादा अनुभवी थे। इस प्रकार, शुरू से ही, उन्होंने मेरा मार्गदर्शन किया, और मैं उनके साथ बहुत सारे अनमोल पल साझा करता हूं। आज 15 साल बाद भी वो वैसे ही हैं। मैं बहुत खुश हूं क्योंकि यह एक कम्फर्टेबल कास्ट है।”

 

Comments are closed.