रिचर्ड्स ने भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार

गुवाहाटी। वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स ने कहा है कि मेजबान इंग्लैंड, भारत, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया की टीमें 2019 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप जीत सकती हैं। रिचर्ड्स ने कहा कि अभी इंग्लैंड अच्छा खेल रही है पर आमतौर पर वे अंतिम क्षणें में पिछड़ जाते हैं। वैसे उनकी टीम हमेशा से ही अच्छी रही है। वहीं पाकिस्तान और भारत दो ऐसी टीमें हैं, जो किसी को भी हरा सकती हैं।

ऑस्ट्रेलिया एक अन्य शानदार टीम है। इसलिए मुझे लगता है कि ये चार से पांच टीमें हैं, जिनमें 2019 विश्व कप जीतने की क्षमता है।’ वहीं वेस्टइंडीज के बारे में पूछने पर रिचर्ड्स ने कहा कि टीम ने हाल के वर्षों में अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म नहीं दिखाई है और उन्होंने उम्मीद जताई कि टीम एक बार फिर शीर्ष पर पहुंचेगी।

रिचर्ड्स ने कहा, ‘सीमित ओवरों के मैच में सब कुछ इस पर निर्भर करता है कि आप मैच के दिन कैसा खेलते हो। अगर बुरा दिन है तो खराब टीम भी आपको हरा सकती है मैं टीम को वहां देखने की उम्मीद करता हूं जहां वह पहुंचने की हकदार है।’ वहीं पूर्व कप्तान ब्रायन लारा की तारीफ करते हुए रिचर्ड्स ने कहा कि वेस्टइंडीज भाग्यशाली रहा कि उसे उनके लारा जैसा बल्लेबाज मिला।

Comments are closed.