सलमान खान ने लता मंगेशकर से की तुलना

सलमान खान ने लीजेंडरी गायिका लता मंगेशकर से की लिटिल चैंप रिया बिस्वास की तुलना
‘अमूल सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ में शनिवार 3 जून के एपिसोड में
सलमान और उनके भाई सोहेल खान बने सेलिब्रिटी गेस्ट
जी टीवी पर प्रसारित किया जा रहा भारत का इस साल का नं. 1 नॉन-फिक्शन शो ‘अमूल सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ ने एक बार फिर अपने जबर्दस्त टैलेंट से दर्शकों को मोहित कर लिया है। जहां सभी टॉप 8 टैलेंटेड प्रतिभागी अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से मंच पर छा जाने को बेताब हैं, वहीं इस शनिवार 3 जून को रात 9 बजे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान इस शो के सेलिब्रिटी गेस्ट होंगे। ये दोनों कलाकार अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को प्रमोट करने इस शो के सेट पर पहुंचे। इस मौके पर ये दोनों भाई बेहद उत्साहित नजर आ रहे थे और उन्होंने सभी प्रतिभागियों और मेंटर्स हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और जावेद अली से भी घुल-मिलकर खूब चर्चा की।
इस एपिसोड की शुरुआत भी धमाकेदार हुई। जहां सभी प्रतिभागियों ने एक के बाद दिलकश परफॉर्मेंस दी, वहीं कोलकाता की लिटिल चैंप रिया बिस्वास ने इस दबंग स्टार को अपनी आवाज से दीवाना बना दिया। इस नन्ही प्रतिभागी ने सलमान खान की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का मशहूर गाना ‘दिल दीवाना’ गाकर समां बांध दिया। यह गाना सुनकर सलमान न सिर्फ अतीत की यादों में खो गए बल्कि उन्होंने रिया की तुलना महान गायिका लता मंगेशकर से भी कर डाली। उन्होंने कहा, ‘‘रिया, तुम्हारे गाने की स्टाइल मुझे लता दी की याद दिलाती है। यदि वे अभी यहां होती तो तुम्हारा गाना सुनकर उन्हें भी बहुत गर्व होता।’’ जाहिर है यह सुनकर इस लिटिल चैंप के पांव जमीन पर नहीं पड़ रहे थे।
पुरानी यादें ताजा करते हुए सलमान खान ने कहा, ‘‘मैं आज जहां भी हूं इस एक गाने और इस फिल्म की वजह से हूं।’’ उनके भाई सोहेल खान भी रिया की गाने से बेहद प्रभावित हुए। सोहेल ने कहा, ‘‘इस गाने ने वो सुनहरी यादें ताजा कर दीं क्योंकि यह सलमान की पहली फिल्म का गाना है। मुझे याद है मैं यह फिल्म देखने राजश्री स्टुडियो गया था। सिर्फ इस फिल्म की वजह से हमारा पूरा परिवार इंडस्ट्री में लॉन्च हुआ और हमें आज इस मुकाम पर पहुंचाया।’’
‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ में इस शनिवार 3 जून को रात 9 बजे सबसे मनोरंजक एपिसोड देखने के लिए तैयार हो जाइए, जहां सलमान खान और सोहेल खान अपनी जबर्दस्त एनर्जी, मस्ती और हाजिर जवाबी से मंच पर छा जाएंगे। इसके साथ ही अब आपका कीमती वोट देने का समय भी आ गया है, क्योंकि अब यह प्रतियोगिता वोटिंग के चरण में आ चुकी है। ज़ी टीवी ने गूगल के साथ मिलकर पहली बार अपनी तरह की अनूठी वीडियो वोटिंग की शुरुआत की है। इसमें वोट करने वाले लोग ऑडियो विजुअल क्लिप में प्रतिभागियों की परफॉर्मेंस देखकर वोट कर सकते हैं। इसके अलावा दर्शक 57575 पर मोबाइल मैसेज भेज कर भी वोटिंग में हिस्सा ले सकते हैं ताकि वह यह सुनिश्चित कर सकें कि उनके पसंदीदा प्रतिभागी ही जीतें। एसएमएस के जरिये वोटिंग करने के लिए ग्रिड में दिए हुए कोड का इस्तेमाल करें।

Comments are closed.