मोबाइल फोन पर है पाबंदी

‘पिया अलबेला’ के सेट पर
मोबाइल फोन पर पाबंदी
ज़ी टीवी का शो ‘पिया अलबेला’ अपनी बेमिसाल कहानी के चलते शुरुआत से ही दर्शकों से जुड़ गया है। इस शो में एक युवा आदमी नरेन की कहानी है, जो जिंदगी की सच्चाइयों की खोज में सांसरिक सुखों को त्याग चुका है। उसके मां-बाप उसे इस स्थिति से बाहर लाकर वास्तविक जीवन में ढालने के लिए पूजा नाम की एक लड़की की सहायता लेते हैं। जहां इस शो को हर तरफ से तारीफें मिल रही हैं, वहीं इसके कलाकारों ने शो के प्रोड्यूसर सूरज बड़जात्या की कल्पना को साकार करने के लिए बहुत से त्याग भी किए हैं।
राजश्री प्रोडक्शन्स की ओर से इस शो के सभी कलाकारों से निवेदन किया गया है कि वे शूटिंग के दौरान अपने मोबाइल फोन साथ न रखें। शो के लीड एक्टर अक्षय म्हात्रे ने बताया, ‘‘हां, यह सच है। हमें मोबाइल फोन वैनिटी वैन में रखने की सलाह दी गई है ताकि हम सेट पर अपना शत-प्रतिशत प्रदर्शन कर सकें। इससे हमारी बहुत मदद हो जाती है क्योंकि जब आप शूटिंग के दौरान अपने मैसेज या सोशल मीडिया पर होते हैं तो इससे आपका प्रवाह बिगड़ता है। हम लोग उस मूड में आने के लिए काफी मेहनत करते हैं और जब किसी के कॉल या मैसेज से सारा माहौल बिगड़ जाता है तो फिर हमें फिर से उसी मूड में आने में बहुत समय लगता है।’’
‘पिया अलबेला’ के आगामी एपिसोड्स में जबर्दस्त ड्रामा देखने के लिए तैयार हो जाइए। पूजा बाबा से कहती है कि वह नरेन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाएगा, लेकिन अगले ही पल पूजा यह देखकर दुविधा में आ जाती है कि नरेन ने ईश्वर के अस्तित्व का प्रमाण लाने के लिए देहरादून में अपने मामा के घर जाने का फैसला कर लिया है। पूजा उसे रोकने की बहुत कोशिश करती है लेकिन जिद्दी नरेन अपने मामा के घर जाकर ही मानता है। मामी को यह अच्छा नहीं लगता कि नरेन और पूजा उनके घर आए हैं? क्या नरेन को देहरादून में अपने सवालों के जवाब मिलेंगे?
देखिए ‘पिया अलबेला’, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8.30 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Comments are closed.