पीयूष सहदेव का कलर्स के देवांशी में प्रवेश

पीयूष सहदेव का कलर्स के देवांशी में प्रवेश

कलर्स का लोकप्रिय धारावाहिक देवांशी अपनी दिलचस्प कहानी और नए-नए मोड के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रहा है। वरदान (मुदित नायर) और कुसुम सुंदरी (करुणा पाण्डेय) के जीवन में भूचाल लाने के लिए देवांशी (हेली शाह) कल्की के रूप में वापस आ गई है। इसलिए धारावाहिक में मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए पवन रस्तोगी के रूप में नए कलाकार का प्रवेश तय है। इस किरदार को टेलीविजन के चहेते कलाकार पीयूष सहदेव निभाएंगे।
पवन ट्रांसपोर्ट एजेंसी का मालिक है जो देवांशी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करता रहा है। बहुत रंगीन व्यक्तित्व का मालिक और स्ट्रीट स्मार्ट पवन कुसुम संदुरी को उसके किए की सजा दिलाने के लिए देवांशी के साथ मिलकर योजना बनाता है। हालांकि उसका व्यक्तित्व बहुत दृढ़ है लेकिन पवन भावुक भी है और उसके अतीत का एक राज है जो उसके देवांशी के करीब आते जाने पर उजागर होता जाता है।
धारावाहिक में अपने प्रवेश के बारे में एक्टर पीयूष सहदेव ने कहा, ‘‘देवांशी का कनसेप्ट बहुत अच्छा है और इस धारावाहिक में मेरे प्रवेश ऐसे मोड पर हो रहा है जहां ड्रामा अपने चरम पर है। पवन रहस्यमयी व्यक्ति है और वह कुसुम सुंदरी से जंग में देवांशी का सपोर्ट सिस्टम बन चुका है। अब तक मैंने जो भूमिकाएं की हैं यह किरदार उनसे बहुत अलग है तथा इसमें एकटर के रूप में दर्शकों को मेरी बहुत अलग तरह की छवि देखने को मिलेगी। मैं इस प्रोजेक्ट के बारे में बेहद रोमांचित हूं और आशा करता हूं कि दर्शक मेरे किरदार को सराहेंगे और समर्थन करेंगे।’’
देवांशी की मदद करने के पीछे पवन का क्या मकसद है और क्या उनकी दोस्ती और परवान चढ़ेगी?

Comments are closed.