नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जबर्दस्त फैन हैं नेहा कक्कर!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जबर्दस्त फैन हैं नेहा कक्कर!

इस रविवार 9 जुलाई को ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ मेें ‘मुन्ना माइकल’ स्पेशल एपिसोड होगा, जिसमें सेलिब्रिटी गेस्ट होंगे टाइगर श्रॉफ, निधि अग्रवाल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी
ज़ी टीवी पर प्रसारित हो रहा ‘अमूल सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ इस साल बच्चों के लिए भारत का नं. 1 नॉन फिक्शन शो बन गया है। इस शो के सभी प्रतिभागियों ने दर्शकों पर अपने हुनर का जादू चला दिया है। इस रविवार 9 जुलाई को इस शो में सुपर टैलेंटेड टाइगर श्रॉफ, शानदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और खूबसूरत नवोदित अभिनेत्री निधि अग्रवाल सेलिब्रिटी गेस्ट बनकर आएंगे। जहां सभी टॉप 7 प्रतिभागी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को तैयार हैं, वहीं आगामी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ के ये सभी सितारे अपनी फिल्म को प्रमोट करते नजर आएंगे। एक खूबसूरत हसीना, एक नौजवान सितारा और एक उत्कृष्ट अभिनेता जब इन नन्हीं प्रतिभाओं से मिलेंगे तो यह शाम तो जबर्दस्त होनी ही है।
किसी सेलिब्रिटी को दूसरी सेलिब्रिटी पर फिदा होते देखना अपने आप में शानदार अनुभव होता है। इस वीकेंड के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ की मेंटर और मशहूर सिंगर नेहा कक्कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मिलीं। नेहा ने नवाज की हर फिल्म देखी है और उनके आते ही नेहा इस उनके सम्मान में उठकर खड़ी हो र्गइं। नेहा ने उन्हें बताया कि वे उनकी परफॉर्मेंस बेहद पसंद करती हैं। इसके बाद सभी की मांग पर थिएटर में भी शानदार काम कर चुके नवाजुद्दीन ने अपने एक नाटक का प्रभावशाली डायलॉग भी बोला। उन्होंने अपनी आवाज इस तरह बदल ली कि यह संवाद सभी को प्रभावित कर गया। जैसे ही उन्होंने अपना डायलॉग पूरा किया, नेहा उछल पड़ीं और उन पर तारीफों की बरसात कर दी।
इस सभी प्रतिभागियों ने एक के बाद एक शानदार परफॉर्मेंस दी जिसे देखकर ये सेलिब्रिटी सितारे भी दंग रह गए और वे सभी बच्चों की तारीफ करने से खुद को रोक न सके। सबसे पहले मंच पर्र आइं रिया बिस्वास, जिहोंने ‘छम छम छम’ गाना गाकर माहौल में जोश भर दिया। इसके बाद ध्रून टिक्कू ने ‘व्हिसल बजा’ गाकर सभी को मस्त कर दिया। क्यूट जयश कुमार ने ‘अम्मा देख तेरा मुंडा बिगड़ा जाए’ गाया। इसके बाद योडलिंग की रानी षणमुखप्रिया ने ‘गल्र्स लाइक टू स्विंग’ गाया। कोलकाता की सोनाक्षी कर ने ‘मोह मोह के धागे’ गाकर सभी को दीवाना बना दिया। सभी मेहमानों, मेंटर्स और ज्यूरी का प्रभावित करने वाली अन्य शानदार परफॉर्मेंस में अदनान हुसैन का ‘तैनू अंखियां उडीक दिया’ और यमना अजीन का ‘कहो न कहो’ शामिल है।

Comments are closed.