तरुण बरोट डांस स्टूडियोश् के इंटरबेच प्रेज़ेंटेशन में दी स्टूडेंट्स ने शानदार प्रस्तुति

   तरुण बरोट डांस स्टूडियोश् के इंटरबेच प्रेज़ेंटेशन में दी स्टूडेंट्स ने शानदार प्रस्तुति

 स्टूडेंट्स के द्वारा यह तैयारी मात्र 12 दिनों में की गई थी। जिसमे करीब 200 से ज्यादा पार्टिसिपेंट्स ने हिस्सा लिया।

 इस बार का इंटरबेच प्रेज़ेंटेशन 1950 से 2017 तक की बॉलीवुड थीम पर था।  तरुण बरोट डांस स्टूडियोश् की सभी बेचेस ने अपनी प्रस्तुति से दर्शकों का दिल जीता।  

इंदौर: कई विशेषज्ञ भी कहते है कि डांस देखने या करने से शरीर में ताजगी और उत्साह का संचार हो जाता है। ऐसे ही उत्साह का संचार शनिवार 8 जुलाई को शहर में देखने को मिला। श्8 तरुण बरोट डांस स्टूडियोश् का इंटरबेच प्रेज़ेंटेशन के अंतर्गत डांस का शानदार आयोजन संपन्न हुआ। जिसमें 16 परफॉरमेंस में लगभग 200 से ज्यादा स्टूडेंट्स ने अपने बॉलीवुड डांस के द्वारा सभी का दिल जीत लिया। 


 तरुण बरोट डांस स्टूडियोश् एक ऐसा डांस स्टूडियो है जो इंदौर में 10 सालों से अपने स्टूडेंट्स को डांस की कला में कौशल कर रहा है। तरुण बरोट डांस स्टूडियो के द्वारा हर साल तीन बार इंटरबेच प्रेज़ेंटेशन आयोजित किया जाता है। इस साल का यह दूसरा इंटरबेच प्रेज़ेंटेशन था। श्8 तरुण बरोट डांस स्टूडियोश् की सभी बेचेस ने अपनी बेस्ट प्रस्तुति दी। 
8 तरुण बरोट डांस स्टूडियों के तरुण बरोट ने बताया कि इंटरबेच प्रेज़ेंटेशन करने का हमारा उद्देश्य रहता है कि उन सभी स्टूडेंट्स को एक स्टेज मिले जहाँ वे अपने सीखें हुए डांस को प्रस्तुत भी कर सके। निश्चित तौर पर इस तरह के प्रयास से स्टूडेंट्स का मनोबल तो बढ़ता ही है साथ ही उन्हें स्टेज पर डांस करने की टेक्निक भी सीखने को मिलती है। इंटरबेच प्रेज़ेंटेशन की खास बात यह थी कि सभी स्टूडेंट्स के द्वारा 16 परफॉरमेंस को मात्र 12 दिनों में तैयार किया गया जिसमे 3 साल से 55 साल तक के सभी पार्टिसिपेंट्स शामिल थे। बॉलीवुड थीम पर इस बार 1950 से 2017 तक के सॉन्ग को लिया गया जिसमे कई तरह के डांस स्टाइल जैसे बॉलीवुड हिप.होपए बॉलीवूड जैज़ और बॉलीवुड स्वैग पर स्टूडेंट्स ने परफॉर्म किया। हमारे स्टूडेंट्स के चेहरे की रौनक यह बता रही थी कि हम इस प्रयास में सफल रहें।  

Comments are closed.