तनिश्क ने पेश किया सिंबल आॅफ स्ट्रेंथ कलेक्शन l

तनिश्क ने पेश किया सिंबल आॅफ स्ट्रेंथ कलेक्शन l 
इस बेहद खूबसूरत कलेक्षन के साथ सजकर मनाइए अपने उत्साह का उत्सव

 भारत में पहली बार एक आभूशण ब्रांड ने एक महिला की शक्ति  के चिह्न में क्रांतिकारी बदलाव लाने का लक्ष्य तय किया है। आज की महिला ने पूरी मजबूती और विशिस्ट  के साथ अपने जीवन में अचानक आने वाली परिस्थितियों का सामना करने का विकल्प चुना है और इस दौरान वह अपने आसपास के लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बन जाती है। देष का सबसे बड़ा और सबसे पसंदीदा आभूशण ब्रांड तनिश्क आधुनिक भारतीय महिलाओं को आगे बढ़ाने में अग्रणी रही है। इस बार ब्रांड ने षानदार सिंबल आॅफ स्ट्रेंथ कलेक्षन पेष कर महिलाओं के उत्साह का उत्सव मनाने का फैसला किया है।
तनिश्क के कलेक्शन इस नए जुड़ाव के बारे में दीपिका तिवारी, महाप्रबंधक-मार्केटिंग, ज्वैलरी डिविजन, टाइटन कंपनी लिमिटेड ने कहा, ’’हम अक्सर महिलाओं के मुष्किल परिस्थितियों का सामना करने के बारे में सुना है लेकिन ऐसे बहुत ही कम मौके आए होंगे जब हमने उन्हें अपनी षक्ति का इस्तेमाल करते हुए देखा होगा। तनिश्क में हम ऐसी महिलाओं की निडरता का उत्सव मनाते हैं जो अपने वास्तविक साहस को बरकरार रख षरमाती नहीं हैं। इस बेजोड़ शक्ति  का उत्सव मनाने के लिए तनिश्क ने एक डायमंड पेंडेंट की पेषकष की है जो उनके धैर्य को दर्षाता है। हम इस कलेक्षन को उनकी शक्ति के चिह्न के तौर पर दर्षाते हुए ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को उनकी परेषानियों के बारे में बोलने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं।’’
इस कलेक्षन को और भी खास बनाने के लिए इस विषेश पेंडेंट की चेन में एक तनिश्क टी होगा जो इस उत्पाद को पूरा करते हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण को सिंबल आॅफ स्ट्रेंथ पेंडेंट पहने हुए देखा गया जो इसमें उनके भरोसे को दर्षाता है।
यह विषेश पेंडेंट चुनिंदा तनिश्क स्टोर्स और आॅनलाइन ज्पजंदण्बवण्पद पर उपलब्ध होगा। इस पेंडेंट की कीमत 25,000 रुपये से शुरु होती है और यह येलो गोल्ड, व्हाइट गोल्ड और रोज़ गोल्ड संस्करणों में उपलब्ध है।

Comments are closed.