कैटरीना ने लिटिल चैंप्स को सिखाए अपने मशहूर डांस स्टेप्स!

कैटरीना ने लिटिल चैंप्स को सिखाए
अपने मशहूर डांस स्टेप्स!
इस रविवार 2 जुलाई को हर बॉलीवुड प्रेमी के लिए ढेर सारा मनोरंजन होगा जिसमें खूबसूरत कैटरीना कैफ और बी-टाउन के प्रिंस चार्मिंग रणबीर कपूर, बच्चों के लिए भारत के नं. 1 सिंगिंग रियलिटी शो ‘अमूल सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ के सेलिब्रिटी मेहमान बनकर पहुंचे। ये दोनों सुपर स्टार्स अपनी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को प्रमोट करने इस शो के सेट पर पहुंचे।
पोल्का डॉट टॉप और ब्लू डेनिम में कैटरीना हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं रणबीर ने भी ग्रे टी-शर्ट, ब्लैक जैकेट और सफेद जीन्स में सभी दिल चुरा लिया। जब ये दो सुपर स्टार्स सेट पर पहुंचे तो नन्हें प्रतिभागियों ने भी इस शाम माहौल में मस्ती घोलते हुए कैट और रणबीर के कुछ सुपर हिट गीत प्रस्तुत किए।
टॉप 7 लिटिल चैंप्स को अपने गानों पर इतनी खूबसूरती से परफॉर्म करते देखकर ‘जग्गा जासूस’ की यह जोड़ी भी हैरान रह गई। जहां ये बेहद प्रतिभाशाली बच्चे अपनी शानदार परफॉर्मेस से दर्शकों को एक अलग ही दुनिया में ले गए वहीं कैटरीना ने अपनी फिल्मों के हिट गानों पर परफॉर्म भी किया जिसे देखकर सभी प्रतिभागी खास तौर पर लड़कियां बेहद प्रभावित र्हुइं। अपनी बेमिसाल डांसिंग कुशलता के लिए मशहूर बॉलीवुड की इस चिकनी चमेली ने सभी लड़कियों यमना, षणमुखप्रिया, सोनाक्षी और रिया के साथ मिलकर न सिर्फ परफॉर्म किया बल्कि उन्हें अपने कुछ सिग्नेचर मूव्स भी सिखाए।
सभी सिग्नेचर डांस स्टेप्स को दोहराते हुए इन लड़कियों ने ‘शीला की जवानी’, ‘बैंग बैंग’, ‘धूम मचाले’, ‘चिकनी चमेली’ जैसे गानों पर जबर्दस्त परफॉर्मेंस दी। ये सभी डांस परफॉर्मेंस बेहतरीन थीं, साथ ही लिटिल चैंप्स के लिए जिंदगी भर की एक खूबसूरत याद बन र्गइं।
कैटरीना ने कहा, ‘‘जब ये सभी टैलेंटेड बच्चे मंच पर परफॉर्म करने पहुंचे तो मुझे उनके बारे में सोचकर बहुत घबराहट होने लगी। आखिर मंच पर आकर इतनी अचूक परफॉर्मेंस देना बहुत हिम्मत और आत्मविश्वास का काम है। मैं सोच भी नहीं सकती कि जब आप मंच पर होते हैं तो किस तरह के दबाव में होते हैं। हालांकि इन सब बातों के बावजूद हर गाना बेहद खूबसूरती से पेश किया गया। ऐसे शानदार मंच पर आकर इतना अद्भुत टैलेंट देखना अपने आप में बेहद खास है।’’
खूबसूरत कैटरीना ने न सिर्फ बच्चों का दिन बनाया बल्कि आकर्षक होस्ट आदित्य नारायण के साथ भी खूब झूमीं, जिसमें आदित्य ने ‘ये फितूर मेरा’ गाना पेश किया। इस पल में आदित्य के पांव तो जैसे जमीन पर ही नहीं पड़ रहे थे।
टॉप 7 प्रतिभागियों ने अपने शानदार गानों से इन दोनों कलाकारों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस शो की शुरुआत श्रेयन भट्टाचार्य की परफॉर्मेस से हुई जिन्होंने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ परफॉर्म किया। इसके बाद जयश कुमार ने रणबीर का पॉपुलर गाना ‘गलती से मिस्टेक’ सुनाया, जिस पर रणबीर ने खुद ड्रम बजाया। इतना ही नहीं, जब रिया बिस्वास ने कैटरीना का गाना ‘कमली’ गाकर सुनाया तो रणबीर कपूर भी ‘कमला’ बन गए। रणबीर ने मस्ती से भरे ध्रून टिक्कू के साथ मिलकर अपने ही गाने ‘बदतमीज दिल’ पर डांस किया जिस पर सभी मेंटर्स और ज्यूरी भी झूम उठे।

Comments are closed.