‘टोटल धमाल’  टीम ने ‘डांस प्‍लस’ 4 के ग्रैंड फिनाले मे किया अपने फिल्म का प्रमोशन

स्‍टारप्‍लस का जाना-माना डांस रियलिटी शो ‘डांस प्‍लस’ 4 अपने ग्रैंड फिनाले की तैयारियों में जुटा है और इस इंडस्‍ट्री के बड़े-बडे सितारों को आमंत्रित कर रहा है। आगामी मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘टोटल धमाल’ के कलाकार ‘डांस प्‍लस’ 4 के ग्रैंड फिनाले के साथ अपने फिल्‍म का प्रमोशन करने वाले हैं। ‘टोटल धमाल’ की बड़ी स्‍टारकास्‍ट, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, इस सबसे बड़े मनोरंजक शो में शिरकत करने वाले हैं।

 

‘टोटल धमाल’ को मनोरंजक रूप में लिखा गया है और साथ ही इस फिल्‍म के मेकर्स तथा कलाकार अपनी आगामी फिल्‍म के प्रमोशन की तैयारियों में जुट गये हैं। ‘टोटल धमाल’ के प्रमोशन को शुरू करने के लिये सबसे बड़े डांस रियलिटी शो से बेहतर और क्‍या हो सकता है। काफी लंबे समय बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के एक साथ नज़र आने के कारण भी यह फिल्‍म काफी चर्चाओं में है।

 

यह दूसरी बार है कि इस शो में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित मौजूद होंगे और उन दोनों के एक बार फिर साथ आने उनके साथ रितेश देशमुख देखना बेहतरीन अनुभव होने वाला है।

 

अद्भुत डांस परफॉर्मेंस और प्रतियोगियों को सपोर्ट करने पहुंचे बड़े-बड़े सितारों के साथ यह ग्रैंड फिनाले मनोरंजन की सबसे बड़ी प्रस्‍तुति होने वाला है। साथ ही दर्शकों को कई सारे सरप्राइजेस मिलने वाले हैं।

 

 

 

Comments are closed.