देखिए मशहूर मौनी अमावस्या शाही स्नान का प्रसारण केवल एयरटेल टीवी ऐप पर

  • कुंभ मेला 2019 की गतिविधियों को स्ट्रीम करने के लिए एयरटेल टीवी ऐप पर समर्पित चैनल मेले में कियोस्क श्रृद्धालुओं को वर्चुअलरियल्टी का अनुभव पेश कर रहे हैं

नई दिल्ली, 02 फरवरी, 2019: भारत का अग्रणी मोबाईल नेटवर्क, एयरटेल, 4 फरवरी, 2019 को पवित्र मौनी अमावस्या शाही स्नान स्ट्रीम करेगा। यह डिजिटल सेवा पाने के लिए ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन पर एयरटेल टीवी ऐप डाउनलोड करना होगा। यह ऐप एन्ड्राॅयड एवं आईओएस पर उपलब्ध है। एयरटेल ने हाल ही में ग्राहकों को कुंभ मेला का डिजिटल अनुभव प्रदान करने के लिए एयरटेल टीवी ऐप पर एक समर्पित कुंभ मेला चैनल लाॅन्च करने की घोषणा की थी। एयरटेल टीवी ऐप पर यह कंटेंट पेश करने के लिए एयरटेल ने भारत के प्रमुख डिवोशनल कंटेंट प्रदाता, वीआर डिवोटी के साथ टाईअप किया है।

इस टाईअप द्वारा एयरटेल के लाखों ग्राहक किसी भी स्थान पर रहते हुए कुंभ से डिजिटल रूप में जुड़ सकेंगे। एयरटेल पर यह खास चैनल लाईव है और 4 मार्च, 2019 तक चलेगा। इसके अलावा एयरटेल स्थल पर (प्रयागराज में) विशेष कियोस्क  के माध्यम से श्रृद्धालुओं को वर्चुअल रियल्टी पर आधारित अनुभव प्रदान कर रहा है। इन  कियोस्क   में आगंतुक यहां की गतिविधियों का वर्चुअल अनुभव ले सकते हैं।

Comments are closed.