डिश टीवी ने दिल जीतने पर शुरू किया नया ब्रांड अभियान 

अनूठी पे-पर-चैनल पेशकश पर कैंपेन का शीर्षक है, ‘‘साढ़े आठ में जीतो सारे हार्ट‘‘ 
नई दिल्ली, 5 जून 2018ः विश्व की सबसे बड़ी सिंगल कंट्री डीटीएच कंपनी डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने अपनी उद्योग-प्रथम पहल के तहत एक चैतरफा अभियान शुरू किया है जो अपने ग्राहकों को अपनी पसंद के अनुसार चैनल चुनने की अनुमति देता है। ‘‘साढ़े आठ में जीतो सारे हार्ट‘‘, शीर्षक वाला यह कैंपेन ग्राहकों की मनोरंजन संबंधी जरूरतों के आधार पर अपनी-अपनी पसंद के चैनलों को चुनने का लाभ देता है, जिससे घर का हरेक व्यक्ति खुश होता है। इस नवीनतम अभियान की अवधारणा एनाॅरमस ब्रांड्स की है और इसे न्यूज, मूवी, म्यूजिक और प्रादेशिक चैनलों पर प्रसारित किया जा रहा है।
इस अभियान का लक्ष्य उन ग्राहकों को तर्कसंगत और भावनात्मक रूप से जोड़ना है, जो घर पर नाजुक संबंध संतुलन बना रहे हैं। डिश टीवी के लचीले और कस्टमाइज करने वाले मनोरंजन पैक और पेशकश को दोहराने के उद्देश्य से, यह अभियान उद्योग में डिश टीवी की नंबर 1 की स्थिति को मजबूत करता है और दिखाता है कि उनकी 8.50 रु प्रति चैनल प्रति माह की अभिनव पेशकश टेलीविजन एंटरटेनमेंट में कैसे एक नया बेंचमार्क स्थापित करने वाली है। 
एक टीवी विज्ञापन के रूप में, यह अभियान दिखाता है कि कैसे एक युवा व्यक्ति को असंभव उपलब्धि हासिल करने पर सम्मानित किया जा रहा है – कि वह अपनी मां और पत्नी के पसंदीदा चैनलों को डिश टीवी पर जोड़कर खुश रखता है। यह अद्वितीय सुपरपावर डिश टीवी के सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है और उन्हें अपने बेस पैक पर प्रति माह 8.5 रुपये प्रति एसडी चैनल की न्यूनतम कीमत पर अपनी पसंद के मनोरंजन का चयन करने की ताकत देता है। यह विचार इस अंतर्दृष्टि से आया कि आज ग्राहकों को अक्सर अभावग्रस्त छोड़ दिया जाता है, क्योंकि अधिकांश ऑपरेटर उन्हें प्रि-बंडल्ड पैक में डाल देते हैं। अपने पसंदीदा चैनल को चुनने की आजादी दिए बिना, नए पैक में अपग्रेड कराना जेब पर भारी पड़ता है, लेकिन डिश टीवी की इस पेशकश के साथ, ग्राहक को अपने और अपने परिवार की पसंद के कंटेंट को जोड़ने में पूरा लचीलापन प्राप्त होता है।
इस कैंपेन के लाॅन्च पर टिप्पणी करते हुए, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के ग्रुप सीईओ श्री अनिल दुआ ने कहा, ‘‘डिश टीवी ने हमेशा अपने ग्राहकों को नई अभिनव पेशकश लॉन्च करने और संवाद करने के लिए प्रासंगिक ग्राहक अंतर्दृष्टि का लाभ उठाया है। डिश टीवी ब्रांड के तहत हमारा उत्पाद ‘‘मेरा अपना पैक‘‘ का उद्देश्य मूल्य, अफाॅर्डेबिलिटी और ग्राहक सशक्तिकरण की पेशकश करना है। हमने अभी अपना नया अभियान ‘‘जीतो सारे हार्ट‘‘ लॉन्च किया है, जिसका उद्देश्य ग्राहकों की पसंद का मनोरंजन देखने के लाभ को प्रदर्शित करना है। हम, डिश टीवी पर आने वाले महीनों में अनोखी पेशकश और सेवाओं के साथ अपने ब्रांडों को समृद्ध करना जारी रखेंगे।‘‘
नए विज्ञापन अभियान के बारे में डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के कॉर्पोरेट हेड मार्केटिंग श्री सुखप्रीत सिंह ने कहा, ‘‘परिवार के साथ टीवी देखना हमारे व्यापार के मूल में है, हमारा नया विज्ञापन अभियान ‘‘साढ़े आठ में जीतो सारे हार्ट‘‘ अपने रचनात्मक जिंगल के साथ यहां हर किसी के दिल को जीतने के लिए है। ग्राहकों से जुड़ने के लिए, हम टीवी, प्रिंट और डिजिटल प्लेटफार्मों पर अभियान शुरू करेंगे। इसके अतिरिक्त, हमारे सभी पीओएस में इसे प्रदर्शित करने के लिए एक समर्पित स्थान होगा।‘‘
इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, एनाॅरमस ब्रांड के मैनेजिंग पार्टनर श्री आशीष खजांची, ने कहा, ‘‘डिश टीवी डीटीएच श्रेणी में नवीनता लाने के लिए जाना जाता है। ‘‘साढ़े आठ‘‘ उनके मूल्य निर्धारण और उत्पाद की पेशकश में ऐसा ही एक नवाचार है। हमारा प्रयास ब्रांड को अधिक समावेशी और आकर्षक बनाना है। इस अभियान के साथ हम परिवारों के संदर्भ में एक मजेदार और आनंददायक तरीके से इस वचन को जीवंत बनाना चाहते थे।‘‘

Comments are closed.