गैलेक्सी वेबलिंक्स को मिला मध्यप्रदेश का बेस्ट एम्पलॉयर ब्रैंड अवार्ड

1 जून को इंदौर में हुए फंक्शन में कंपनी के आनंद दमानी को दिया गया अवार्ड

 

इंदौर, 05 जून 2018।  मध्यप्रदेश सहित देश के अन्य शहरों में काम कर रही आईटी फील्ड की प्रतिष्ठित कंपनी गैलेक्सी वेबलिंक्स को बेस्ट एम्पलॉयर अवार्ड से नवाज़ा गया है। ये अवार्ड वर्ल्ड एचआरडी कांग्रेस की ओर से दिए जाने वाले प्रतिष्ठित अवार्ड्स हैं जो पिछले 12 सालों से दिए जा रहे हैं। मध्यप्रदेश बेस्ट एम्पलॉयर ब्रैंड अवार्ड 2018 के लिए गैलेक्सी वेबलिंक्स को चुना गया। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर, सीए और आंत्रप्रेन्योर श्री आनंद दमानी ने ये अवार्ड ग्रहण किया। इस अवार्ड के लिए कंपनी का चयन विभिन्न पैमानों पर खरा उतरने के बाद किया जाता है। 13वें बेस्ट एम्पलॉयर ब्रैंड अवार्ड के लिए गठित की गई ज्यूरी में देश के नामी कॉर्पोरेट मेंबर्स शामिल थे। होटल प्राइड में हुए भव्य समारोह के दौरान भी प्रदेश के कई बड़े व्यापारिक घराने के लोग मौजूद थे।

गैलेक्सी वेबलिंक्स एक ग्लोबल टेक्नालॉजी कंपनी है। वेब और मोबाइल डेवलपमेंट कंपनी की विशेषता है। कंपनी के पास वेब डिज़ाइनिंग के साथ फुल स्टाक डेवलपमेंट, डाटाबेस आर्किटेक्चर, मोबाइल डेवलपमेंट, बिजनेस एनालिटिक्स और डिजिटल मार्केटिंग का भी अनुभव है। 250 से ज्यादा कर्मचारियों वाली कंपनी के ऑफिस इंदौर सहित मदुराई, सिवाकाशी और बोस्टन अमेरिका में भी हैं। टीम में क्वालिफाइड सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स के साथ डिज़ाइनर्स, मोबाइल डेवलपर और क्यूए इंजीनियर्स शामिल हैं।

श्री आनंद दमानी पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट और आंत्रप्रेन्योर हैं। उनकी कंपनियां पेंट, प्रिंटिंग और सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट जैसे अलग-अलग क्षेत्रों में काम करती हैं। उनकी कंपनी श्री राधिका एजेंसी, श्री कृष्णा पॉलिमर्स, रेज़िन एंड पिगमेंट और गैलेक्सी वेबलिंक्स लिमिटेड इंदौर, सिवाकाशी और मदुराई में भी कार्यरत है।

इन ज्यूरी मेंबर्स ने चुना

आईआईएम अहमदाबाद की पूर्व डीन और अंतरदिशा की प्रेसीडेंट प्रोफेसर इंदिरा पारिख, द इकोनॉमिक्स टाइम्स के एक्स प्रेसीडेंट और सीईओ डॉ. अरूण अरोरा, ऑनवर्ड्स टेक्नालॉजी के चेयरमेन और एमडी डॉ. हरीश मेहता, वर्ल्ड सीएसआर डे के फाउंडर डॉ. आर. एल. भाटिया। इन सभी सदस्यों से मिलकर ज्यूरी पैनल ने श्री आनंद दमानी को इस अवार्ड के लिए चुना हैं।

Comments are closed.