20 दिन में यहां पर दोबारा आएंगे PM, योगी फिर तोड़ेंगे 3 दशक का अंधविश्वास

नोएडा। दिल्ली से सटे यूपी के गौतमबुद्धनगर जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 दिनों के भीतर दोबारा आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि  ग्रेटर नोएडा आयोजित नेशनल यूथ फेस्टिवल में पीएम मोदी के आने की संभावना है। पीएम मोदी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इसमें शिरकत कर सकते हैं।

वहीं, प्रशासन ने भी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के संभावित दौरे को देखते हुए तैयारी शुरू कर दी है। इस बाबत मेरठ मंडलायुक्त डॉ. प्रभात कुमार ने बृहस्पतिवार को जीबीयू में अधिकारियों की बैठक बुलाई है।

नेशनल यूथ फेस्टिवल का आयोजन 12 जनवरी से 16 जनवरी तक जीबीयू में होगा। जिलाधिकारी बीएन सिंह ने बताया कि फेस्टिवल में देशभर के युवा शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की भी संभावना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर यूथ फेस्टिवल में आते हैं तो नए साल में गौतमबुद्ध नगर में उनका पहला दौरा होगा, जबकि एक माह से कम के अंतराल पर दूसरा दौरा होगा।

प्रधानमंत्री ने 25 दिसंबर को नोएडा में मजेंटा मेट्रो लाइन का उद्घाटन किया था। ग्रेटर नोएडा में प्रधानमंत्री का यह पहला दौरा होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी पहला ग्रेटर नोएडा का दौरा होगा। मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद योगी आदित्यनाथ 23 व 25 दिसंबर को नोएडा आए थे।

News Source :- www.jagran.com

Comments are closed.