शाहरुख ने गौरी को क्यों कहा टाइमलेस

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख जो भी कहते और करते हैं वो सुर्खियां बन ही जाता है। फिर चाहे वह फिल्म से जुड़ा मामला हो या फिर स्टेज या निजी जिंदगी से। वैसे देखा जाता है कि शाहरुख मस्ती भी बहुत करते हैं। उनकी फिल्म जीरो रिलीज होने जा रही है, ऐसे में वो फिल्म प्रमोशन में विजी हैं, जिसके चर्चे आम हो रहे हैं, लेकिन यहां बात हम उनकी फिल्म की नहीं कर रहे हैं बल्कि ईशा अंबानी की शादी में उन्होंने जो किया यहां उसकी चर्चा हो रही है।

गौरतलब है कि शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने प‍िछले द‍िनों ईशा अंबानी की शादी में एक साथ बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म करके सभी का मन मोह लिया था। इसके बाद दोनों का डांस वीड‍ियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ। इसी बीच गौरी ने इस इवेंट की एक तस्वीर सोशल मीड‍िया पर पोस्ट की और भावनात्मकतौर पर ल‍िखा, कि सालों बाद स्टेज पर…। गौरी की इस पोस्ट पर शाहरुख ने भी उसी शिद्दत के साथ लिखा कि ‘तुम टाइमलेस हो।

‘ गौरतलब है कि शाहरुख और गौरी की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं। अब जबकि सालों बाद इस कपल ने साथ-साथ स्टेज में डांस किया तो सभी खुश हो गए। उद्योगपत‍ि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शाहरुख और गौरी ने स्टेज परफॉर्मेंस दिया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब वायरल हो रहे हैं। इस जोड़ी ने रणवीर और दीप‍िका पर फिल्माए गए गाने द‍िल्ली वाली गर्लफ्रेंड पर डांस किया था।

Comments are closed.