कार्तिक, कृति सेनन के साथ अपने शहर पहुॅचे क्यों

कार्तिक आर्यन अपने गृह नगर ग्वालियर कृति सेनन के साथ जाने के लिये तैयार है। यह युवा अभिनेता अपनी अगली फिल्म, दिनेश विजन की लुका चुप्पी की शूटिंग अपने गृह नगर में करने जा रहा है। यह पहली बार है जब कार्तिक अपने गृह नगर में शूटिंग करंेगे। लक्ष्मण उटेकर की पहली हिन्दी फिल्म लुका-चुप्पी के अंतिम कलाकार को लेकर कई अटकलें थीं, लेकिन कुछ ही सप्ताह पहले यह कार्तिक आर्यन और खूबसूरत कृति सेनन को अंतिम रूप से चयनित किया गया।

 

इस फिल्म में जो उनका लुक है वो दर्षकों ने देख लिया है और यह सोषल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनके प्रषसकों का अपनी नई जोड़ी को देखने के लिये पागल हो रहे हैं। लुका चुप्पी की शूटिंग ग्वालियर में 1 अगस्त से शुरू होगी और फिर आगरा और मथुरा में भी शूटिंग की जाएगी। कार्तिक कहते हैं, ‘‘मुझे यह जानकर बहुत खुषी हुई कि इस फिल्म की शूटिंग ग्वालियर में होने जा रही है। सबसे पहले मैंने यह खबर अपने मम्मी-पापा को बताई। मैं स्वयं भी शूटिंग के लिये उत्सुक हूं।’’

लुका-चुप्पी के अलावा, कार्तिक ने कन्नड़ ब्लाॅकबस्टर क्रिक पार्टी के हिन्दी रीमेक को भी साईन किया है। यह फिल्म दक्षिण की एक बड़ी सफलता थी और अब इसका रीमेक बनने के लिये तैयार है। इस फिल्म को लेकर कुछ खबरें आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि इसमें कार्तिक के सामने जैकलीन फर्नांडीज को लिया जाएगा, अगर ऐसा होता है तो यह भी इस युवा अभिनेता के लिये एक नई जोड़ी होगी।

अपनी आखिरी ब्लाॅकबस्टर, ‘सोनू के टीटु की स्वीटी’ की सफलता के बाद जिसने बाॅक्स आॅफिस पर 100 करोड़ के अंक को पार किया, से कार्तिक आर्यन की मांग बहुत बढ़ गई है। यह स्पष्ट है कि इस रिलीज के बाद से इस अभिनेता की लाईफ बहुत व्यस्त हो गई है। उन्होंने कईं ब्राण्ड्स को साईन किया है, जिसके लिये उन्हें अलग-अलग शहरों का भ्रमण करना पड़ रहा है। हमें कहना होगा कि एसकेटीकेएस की सफलता ने इस चाॅकलेट बाॅय के लिये चमत्कार का काम किया है और वह अपने प्रशंसकों और फिल्म उद्योग को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिये कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

 

Comments are closed.