जब भूमि पेडनेकर लोटा पार्टी में शामिल हुईं..

द कपिल शर्मा शो इस वीकेंड पर, कपिल को आगामी फिल्म सोनचिरैया के कलाकारों की मेजबानी करते हुए देखा जाएगा, जहां कई दिलचस्प तथ्य सामने आएंगे। सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, रणवीर शौरी, आशुतोष राणा, मनोज वाजपेयी इस शो में मेहमानों की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

 

कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों का हिस्सा रहे कलाकारों ने बहुत सारे अज्ञात तथ्यों को साझा किया, जो कई हद तक दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। भूमि, जो अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए जानी जाती है, यह सुनिश्चित करती है कि वह किरदार को अपनाने के लिए सभी होमवर्क कर लें। वह साझा करती है कि अपनी एक फिल्म में भूमिका की तैयारी करने के लिए, वह वास्तव में “लोटा पार्टी” के लिए गई थी। 

 

जब भूमि ने अपनी लोटा पार्टी के कुछ पल साझा किए, तब भूमि के इस अनुभव को जानकर दर्शक अपनी हंसी को रोक नहीं पाए। भूमि ने कहा, “फिल्म में, जो गांवों में रहने वाली महिलाओं द्वारा स्वच्छता और सफाई के मुद्दों पर आधारित थी, मैं वास्तव में सुबह-सुबह एक लोटा पार्टी के लिए गई थी। यह बहुत अच्छा अनुभव नहीं था, लेकिन मैं निश्चित रूप से महिलाओं द्वारा सामना की गई कठिनाइयों को समझ गई थी और इसमें से कुछ को मैं फिल्म में भी उजागर कर सकी। यह जानकर दुख होता है कि आज भी घरों में शौचालय नहीं बने हैं और महिलाओं को कई तरह की बीमारियां होने का खतरा रहता है। अब जब मैं लोटा पार्टी के लिए जाने वाले उन दिनों के बारे में सोचती हूं, तो मैं हंसी नहीं रोक पाती।”

 

जिस पर कपिल ने कहा, “यह सुनकर वाकई दुख होता है। लेकिन, मैंने जो सुना है, वह वर्षों पहले पुरुषों के लोटा पार्टियों के दौरान, बहुत सारी बातें होती थी – जैसे दो लोगों की शादी, व्यापारिक सौदे, कृषि उत्पाद बेचना l

 

Comments are closed.