पुलवामा में मोस्ट वॉन्डेट जैश कमांडर नूर त्राली ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

पुलवामा। सोमवार शाम से जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। मंगलवार सुबह इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है। आर्मी ने आतंवादी की पहचान मोस्ट वॉन्डेट जैश कमांडर नूर त्राली के रूप में की है। सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

सूत्रों के अनुसार सेना को पुलवामा में आतंकियों के होने की जानकारी मिली थी। सेना ने एसओजी और सीआरपीएफ के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। घेराबंदी होते ही आतंकियो मे गोलीबारी शुरु कर दी थी जिसके बाद सेना ने जवाब में फायरिंग की।

 

 

बता दें कि नियंत्रण रेखा पर लगातार नापाक हरकत कर रहे पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ रही है। सोमवार देर शाम पाकिस्तानी सेना ने जम्मू संभाग के पुंछ जिले के चकना दा बाग सेक्टर में भारतीय सैन्य चौकियों व रिहायशी क्षेत्रों को निशाना बनाकर गोलाबारी शुरू कर दी। इस पर भारत ने कड़ी जवाबी कार्रवाई कर पाकिस्तान के रावलाकोट सेक्टर के रुख चाकरी क्षेत्र में तीन पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया। एक जवान के घायल होने की भी खबर है। सीमा पार कुछ जवान घायल भी हुए हैं और कई पाकिस्तानी चौकियां तबाह हो गई हैं।सीमा पर देर रात तक गोलाबारी जारी रही।

 

 

यह घटनाक्रम ठीक उसी समय सामने आ रहे हैं, जब पाकिस्तानी जेल में बंद भारतीय कुलभूषषण जाधव से मिलकर उनका परिवार वहां से रवाना हुआ है। इससे पहले शनिवार को पाकिस्तानी सेना की तरफ से हुई फायरिंग में मेजर सहित भारत के 4 जवान शहीद हो गए हैं। ऐसे में भारतीय सेना ने भी पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे दिया है।

Comments are closed.