वीवो ने इंदौर में पेश किया 24 एमपी सेल्फी कैमरे और फुल  डिस्प्ले से सुसज्जित वी7प्लस स्मार्टफोन 

इंदौर: वीवो ने इंदौर में पेश किया 24 एमपी सेल्फी कैमरे और फुल  डिस्प्ले से सुसज्जित वी7प्लस स्मार्टफोन l 21990 रु की कीमत पर पेश यह डिवाइस 15 सितंबर से उपलब्ध l  वी7 प्लस स्नैपड्रैगन 450 के साथ भारत में लाॅन्च पहला फोन है l

 प्रीमियम स्मार्टफोन के वैष्विक ब्रांड वीवो ने आज इंदौर में अपना फ्लैगषिप वी7 प्लस  लाॅन्च किया। कैमरा और म्युजिक ब्रांड वीवो का लक्ष्य वी7प्लस  में अपने क्रांतिकारी 24मेगा पिक्सेल  सेल्फी कैमरा और फुल व्यून्न् डिस्प्ले के साथ सेल्फी ट्रेंड को और मज़बूत बनाना है। 21990 रु की कीमत में वीवो वी7प्लस  गोल्ड और मैट ब्लैक कलर में 15 सितंबर, 2017 से आपके नज़दीकी स्टोर पर उपलब्ध होगा और इसे स्टोर, फ्लिपकार्ट और एमेजाॅन पर प्री-बुक किया जा सकता है।  वीवो वी7 प्लस  की खूबियां-  4जी एलटीई नेटवर्क,  15.21 सेमी (5.99) एचडी फुल व्यू डिस्प्ले,  24 एमपी फ्रंट कैमरा और 16 एमपी रियर कैमरा,  एंड्राॅयड 7.1 के साथ क्वालकाॅम आॅक्टाकोर सीपीयू (फनटच ओएस 3.2)ऽ 4जीबी रैम/64 जीबी रोम (256 जीबी तक एक्सपेंडेबल)ऽ बैटरी 3225 एमएएचइस लाॅन्च के मौके पर श्री केनी ज़ेंग, सीएमओ, वीवो इंडिया ने कहा, ’’त्योहारों का सीज़न करीब होने के साथ ही हम अपने ब्रांड के वादे को मजबूती देने और नवोन्मेशी डिवाइसों के साथ अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए एक सरप्राइज पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें पूरा भरोसा है कि वी7 के माध्यम से इसकी प्रीमियम डिजाइन और फुल व्यू डिस्प्ले के साथ कैमरे के बेहतरीन खूबियों के साथ अपने ग्राहकों को बेहतरीन मूल्य मुहैया कराएंगे। आने वाली तिमाहियों में वास्तविक स्थिति का पता चल सकेगा और हमें पूरा भरोसा है कि हमारी इस नई पेषकष पर ग्राहकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी।’’स्पश्ट शॉट , स्पश्ट पलों को कैद करता है यह फोन 24 एमपी एचडी सेल्फी कैमरा के साथ सेल्फी अनुभव को नए सिरे से परिभाशित किया है। एक आधुनिक बोके मोड की मदद से यूजर्स शार्प  काॅन्ट्रैस्ट और विशय की विजुअल अपील के साथ बैकग्राउंड को ब्लर कर सकते हैं। 

बेजोड़ गेमिंग अनुभव यूज़र्स वीवो वी 7़ का इस्तेमाल करते हुए इसके शानदार 18ः9 फुल व्यून्न् डिस्प्ले की वजह से बिल्कुल नए गेमिंग अनुभव को मजा ले सकेंगे। इसके साथ ही एक्सक्लूसिव प्योर गेम मोड से यूजर्स को सभी इनकमिंग काॅल और संदेषों को रद्द कर बगैर किसी बाधा के खेलने का मौका मिलेगा।बेहतरीन अनुभव ट7़स्नैपड्रैगन एसडीएम450 फोन के साथ भारत में पेश किया जाने वाला पहला स्मार्टफोन है।

वीवो इंडिया के बारे में प्रीमियम ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने 2014 के अंतिम दौर में भारत में कदम रखा था। ’’कैमरा और म्यूजिक’’ पर बेहद ध्यान देने वाले वीवो ने भारत के शीर्ष स्मार्टफोन ब्रांड की सूची में जगह बनाई है। ग्रेटर नोएडा में मैन्युफैक्चरिंग इकाई के साथ ही कंपनी का देष भर में मजबूत वितरण नेटवर्क है, जो आॅनलाइन ही नहीं आॅफलाइन भी देष के 22 राज्यों के 400 से अधिक षहरों में ग्राहकों को सेवाएं देता है। कंपनी के देष भर में 400 सर्विस सेंटर भी हैं। युवाओं को समर्पित ब्रांड वीवो को 2016 और 2017 के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का षीर्शक प्रायोजक बनी थी और हाल में कंपनी को अगले पांच साल के लिए षीर्शक प्रायोजक भी चुना गया है। इसके साथ ही कंपनी ने 2017 में पांच साल के लिए प्रो कबड्डी की टाइटल स्पाॅन्सरषिप भी जीती है। वैष्विक स्तर पर अपनी सफलता का परचम लहराते हुए वीवो 2018 और 2022 के लिए फीफा वल्र्ड कप की आधिकारिक प्रायोजक भी बनी है।

Comments are closed.