विश्व कप के बाद शादी कर सकते हैं रोनाल्डो

मास्को । फीफा विश्व कप-2018 के बाद फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज से शादी करेंगे। रोनाल्डो की मां मारिया डोलोरेस ने जॉर्जिया को भविष्य की बहु बताया है। उन्होंने कहा कि वह अभी उनकी बहु नहीं हैं, लेकिन वह आगे बनेंगी। खबरों की मानें तो यह दंपत्ति फीफा विश्व कप के बाद शादी कर सकते हैं।

उन्होंने रोनाल्डो और रोड्रिगेज से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा कि अभी वह मेरी बहु नहीं हैं, लेकिन वह भविष्य की बहु हैं। 24 साल की मॉडल के बारे में उन्होंने बात करते हुए कि वह मेरी इज्जत करती हैं। बच्चों की बखूबी देख रेख करती हैं।

रूस रवाना होने से पहले भी रोनाल्डो और जॉर्जिना एक साथ क्वॉलिटी टाइम बिताते देखे गए थे। उम्मीद है मॉडल बॉयफ्रेंड को चीयर करने के लिए रूस भी जाएंगी। उल्लेखनीय है कि जॉर्जिना पिछले साल नवंबर में रोनाल्डो की बच्ची की मां बनी थीं। बच्ची का नाम अलाना मार्टिना है। यह फुटबॉलर की चौथी संतान है।

जून, 2017 में ही रोनाल्डो जुड़वां बच्चों के पिता बने थे। उनके जुड़वां बच्चों को सरॉगट मदर ने जन्म दिया। रोनाल्डो के सबसे बड़े बेटे का नाम क्रिस्टियानो जूनियर है। ऐसी अफवाह है कि जूनियर को भी सरॉगट मदर ने ही जन्म दिया है। रोनाल्डो की लव लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रही है। जॉर्जिना से पहले उनका लंबा अफेयर रशियन मॉडल इरीना शायक से रहा।

Comments are closed.