आज विपासना व हनीप्रीत से आमने-सामने पूछताछ करेगी पुलिस

पंचकूला ।  डेरा सच्चा सौदा सिरसा की चेयरपर्सन विपासना और हनीप्रीत से आज पंचकूला पुलिस आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी। यदि विपासना ने हनीप्रीत के खिलाफ कोई राज उगल दिया तो हनीप्रीत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

विपासना हनीप्रीत को पसंद नहीं करती थी और वह हमेशा यही चाहती थी कि हनीप्रीत का डेरे में दखल न हो। पंचकूला पुलिस ने हनीप्रीत से कोई सुराग न मिलने के चलते अब विपासना को नोटिस देकर पंचकूला बुला लिया है। विपासना ने पुलिस को कंफर्म किया है कि वह पंचकूला आएगी और जांच में पूरा सहयोग देगी।

दोनों के बीच है छत्तीस का आंकड़ा

विपासना और हनीप्रीत के बीच छत्तीस का आंकड़ा माना जाता है। एक तरफ जहां हनीप्रीत ने खुद को गुरमीत की असली वारिस होने का ऐलान कर डाला था। वहीं गुरमीत के जेल जाने के बाद से विपासना कहती आ रही थी कि हनीप्रीत का डेरा सच्चा सौदा से कोई लेना-देना नहीं है और न ही उसकी कोई हिस्सेदारी है। खुद विपासना भी नहीं चाहती है कि हनीप्रीत का अब डेरे में कोई दखल हो। इसी खींचतान के बीच अब हनीप्रीत के सामने विपासना को बैठाया जाएगा जिसमें पुलिस डेरे से संबंधित और पंचकूला में हुए दंगों के बारे में कई सवाल पूछेगी।

पंचकूला के पुलिस कमिश्नर एएस चावला का कहना है कि हनीप्रीत का रिमांड आज मंगलवार को खत्म हो रहा है। उसे दोबारा कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। विपासना को नोटिस देकर पंचकूला में पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

News Source: jagran.com

Comments are closed.