उत्तर प्रदेश: ताजिया जुलूस के दौरान हाईटेंशन तार की चपेट में आने से किशोर की मौत

प्रतापगढ़: मानिकपुर थाना क्षेत्र के कुसाहिलडीह गांव में ताजिया जुलूस के दौरान रविवार को हाईटेंशन तार की चपेट में आकर एक किशोर की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मोहर्रम के मौके पर ताजिये का जुलूस निकल रहा था. पांच लोग हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए. मुर्सलीन (15) की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य जख्मी हो गए.इसके अलावा प्रदेश में कई स्थानों पर ताजिया जुलूस के दौरान कई लोग हाईटेंशन तार की चपेट में आने से घायल हो गए हैं.

कौशांबी में भी चपेट में आए 7 लोग
कौशांबी के मंझलपुर क्षेत्र में भी ताजिया जुलूस में चल रहे लोगों के हाईटेंशन तार की चपेट में आने से सात लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है. वहां उनकी हालत स्थिर बतायी गई है. सीतापुर में रामकोट थाना क्षेत्र के बिशनपुर गांव में भी ताजिया जुलूस में चल रहे लोग बिजली के नंगे तार की चपेट में आ गए. इससे 12 लोग जख्मी हो गए.

बरेली में 18 लोग आए चपेट में 
घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया. चार लोगों को भर्ती किया गया, जबकि बाकी को प्राथमिक उपचार के बाद भेज दिया गया. उधर, बरेली के बहेड़ी कोतवाली इलाके में भी जुलूस में चल रहे लोग हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए. इससे 18 लोग जख्मी हो गए. एसडीएम ममता मालवीय ने बताया कि झुलसे लोगों का बहेड़ी सरकारी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं.

News Source: khabar.ndtv.com

Comments are closed.