उत्तर प्रदेश कांग्रेस का दलित जोड़ो अभियान की शुरूअात 26 को हरदोई से

लखनऊ । कांग्रेस का दलित जोड़ो अभियान 26 फरवरी को हरदोई में सम्मेलन से शुरू होगा। गुरुवार का यह फैसला अनुसूचित जाति विभाग की बैठक में लिया गया। कांग्रेस दफ्तर में पूर्व विधायक भगवती प्रसाद चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष व मंडल प्रभारियों की मौजूदगी में लिया गया। मीडिया प्रभारी सिद्धिश्री ने बताया कि मंडल सम्मेलनों की तारीख पर चर्चा की गयी। इसी क्रम में 26 फरवरी को हरदोई में दलित सुरक्षा एवं संविधान बचाओ सम्मेलन होगा।

पांच मार्च को झांसी, नौ मार्च को नोएडा, 12 मार्च को अलीगढ़, 16 मार्च को कानपुर, 19 मार्च को गोरखपुर, 23 मार्च को मऊ, 26 मार्च को चित्रकूट, 30 मार्च को जौनपुर, छह अप्रैल को गोंडा में सम्मेलन होगा। इसके बाद 18 अप्रैल को अंतिम सम्मेलन लखनऊ में होगा।

वाराणसी में मंडल सम्मेलन 12 को : कांग्रेस के मंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन की शृंखला में 12 फरवरी को वाराणसी मंडल का एक दिवसीय सम्मेलन सुबह 10 बजे से मुरारीलाल स्मारक प्रेक्षागृह (नागरी नाटक मंडली) कबीरचौरा में होगा। प्रदेश प्रवक्ता अमरनाथ अग्रवाल ने बताया कि महासचिव प्रभारी गुलाम नबी आजाद के साथ राजबब्बर भी उपस्थित रहेंगे। इससे पूर्व मेरठ व लखनऊ मंडल के सम्मेलन हो चुके हैं।

Comments are closed.