जुड़वा बहनें सुकृति और प्रकृति कक्कड़, काला घोड़ा फेस्टिवल 2019 में देंगी लाइव परफॉरमेंस!

मुंबई में होने वाले मल्टीकल्चर आर्ट फेस्टिवल- काला घोड़ा इस बार अपने 20वें एडिशन के साथ आ रहा है। शानदार जुड़वाँ बहनें सुकृति और प्रकृति ककड़ जिन्होंने बॉलीवुड में कपूर एंड संस के लोकप्रिय गाने ’लडकी कर गई चुल्ल’, ’मुबारकां’ के ’हवा-हवा’ और ’गोलमाल अगेन’ के ’मैंने तुझको देखा’ जैसे गानों के जरिए बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। और अब ये जुड़वा बहनें 9 फरवरी 2019 को काला घोड़ा फेस्टिवल में लाइव परफॉरमेंस देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 

ये द़ीवास निश्चित रूप से दर्शकों का दिल जीतने जा रही हैं क्योंकि वे अपने हिट ट्रैक ’लड़की कर गई चुल्ल’ (कपूर एंड संस), ’पहेली बार’ (दिल धड़कने दो), ’कतरा कतरा’ (अलोन) जैसे गानों के साथ मंच पर तहलका मचाएंगी। उनके एक्ट में एक स्पेशल एलिमेंट भी होगा क्योंकि दोनों इस पॉपुलर आर्ट फेस्टिवल में पहली बार अपने आने वाले सिंगल सांग को भी गाने जा रहीं है। अपने अपकमिंग परफॉरमेंस के बारे में बात करते हुए, प्रकृति और सुकृति ने कहा, “हम मुंबई में एक पब्लिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के लिए वास्तव में काफी उत्साहित हैं और पूरे शहर के सामने अपने बैंड के साथ परफॉर्म करने के लिए और ज्यादा इंतज़ार नहीं कर सकते। हम अपने उन गानों को गाएंगे जो हमने फिल्मों में गाए हैं और इनमें हमारे पर्सनल पसंदीदा और नॉन-फिल्मी सांग्स भी शामिल होंगे। हमने एक घंटे के एक विशेष सेट को क्यूरेट किया है और हम आशा करते हैं कि यह शनिवार शाम को एशियाटिक लाइब्रेरी में आने वाले हर किसी के लिए यादगार शो बन जाएगा!“

भारत की एकमात्र सिंगिंग ट्विन्स सिस्टर्स अपने इलेक्ट्रिफाइंग एक्ट से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं और निश्चित रूप से फैंस उनकी धुनों पर खुद को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे। सुकृति और प्रकृति के अलावा, शान और अनुष्का मनचंदा भी इस साल के लोकप्रिय आर्ट शो में परफॉर्म करेंगे।

Comments are closed.