टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने विशेष सेवा पेशकश की घोषणा की, आसान फाइनेंस और भुगतान की सुविधा होगी

बंगलोर, जून 2020 – टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने दो नई सेवा पेशकशों की घोषणा की है। बदलती आवश्यकताओं और ग्राहक अपेक्षाओं के आधार पर ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ अनुभव मुहैया कराने की कोशिश में लचीले ईएमआई विकल्प और टोयोटा आधिकारिक व्हाट्सऐप्प की घोषणा की है। इसका मकसद ग्राहकों को सुविधा और सहूलियत सुनिश्चित करना है।

 

नए पेश किए गए लचीले ईएमआई विकल्प का लक्ष्य ग्राहकों को कार खरीदने की अपनी चाहत पूरी करने और कार का रख-रखाव करने में सहायता करना है। इसके अलावा, नया टोयोटा आधिकारिक व्हाट्सऐप्प कम्युनिकेशन ग्राहकों के साथ सीवनहीन संपर्क और संचार संभव करेगा।

 

नवीनतम भुगतान विकल्प के तहत ग्राहक अब लचीले विकिल्पों से टोयोटा वाहन खरीद सकते हैं या सर्विस करा सकते हैं। यही नहीं, भुगतान को 3/6/9 और ज्यादा महीने की ईएमआई में भी बदल सकते हैं। भुगतान की यह योजना आकर्षक स्कीम के साथ है। इसमें ब्याज की दर कम है और कुछ मामलों में प्रोसेसिंग फीस पर 100 प्रतिशत की छूट है।

 

नई पेश की गई टोयोटा आधिकारिक व्हाट्सऐप्प सेवा अब ग्राहकों और आम जनता के लिए किसी भी तरह की पूछताछ या फीडबैक के लिए टोयोटा के पास पहुंचना आसान करती है। इसके लिए  by giving a missed call or SMS ‘Hi’ to 83676 83676 पर मिस्ड कॉल देना है या अंग्रेजी में ‘हाय’ (‘Hi’) एसएमएस करना है। व्हाट्सऐप्प के जरिए ग्राहक नई कार खरीदने, मौजूदा वाहन खरीदने/ बेचने/ बदलने के लिए आवश्यक विवरण प्राप्त कर सकते हैं। इनमें सर्विस अप्वाइंटमेंट बुक करना, ब्रेकडाउन सर्विस के लिए आग्रह करना और सेवा पर फीडबैक या प्रतिक्रिया देना शामिल है।

 

विशेष मूल्यवर्धित पहल पर टिप्पणी करते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सेल्स एंड सर्विसेज श्री नवीन सोनी ने कहा, “हम अपने सभी ग्राहकों को इस मुश्किल समय में उनके समर्थन के लिए शुक्रिया कहते हैं। हम स्थिति की गंभीरता को समझते हैं और हरेक लेन-देन के केंद्र में ग्राहक को रखने वाले एक ब्रांड के रूप में हमलोगों ने विशेष सुविधा पहल तैयार की है जो वाहन के स्वामित्व की प्रक्रिया को आसान बनाएगी। हमारी नई ईएमआई योजना आसान, लचीले और सुविधाजनक भुगतान विकल्प मुहैया कराएगी जिससे ग्राहकों को खरीदारी और सर्विसिंग का सर्वश्रेष्ठ विकल्प सुनिश्चित होगा। हम आधिकारिक व्हाट्सऐप्प चैनल शुरू करने की घोषणा करते हुए भी खुशी महसूस कर रहे हैं। उपयोग की सहूलियत के कारण हम सभी लोगों के लिए यह संचार के सबसे पसंदीदा साधनों में से एक है। इससे ग्राहकों के लिए एक सीवनहीन और भिन्न किस्म के संचार का अनुभव तैयार होगा।”

 

 

ग्राहक सबसे पहले के अपने दर्शन के क्रम में टीकेएम ने कई उपायों की घोषणा की है जिससे ग्राहकों को कोविड-19 की अनिश्चितताओं से निपटने में सहायता मिले। ग्राहकों का भरोसा फिर से कायम करने के लिए कंपनी ने कस्टमर कनेक्ट प्रोग्राम की शुरुआत की और इसके लिए सेवा पैकेज की श्रृंखला पेश की। इसमें एक्सटेंडेड वारंटी, निशुल्क मेनटेनेंस सेवा, सड़क पर सहायता और स्माइल्स प्रीपेड मेनटेनेंस पैकेज आदि शामिल है।

 

 

प्रौद्योगिकीय नवीनताओं की एक श्रृंखला भी पेश की गई है ताकि ग्राहक की सुविधा के लिए ऑनलाइन कार खरीदना भी संभव हो सके। टीकेएम ने अपनी बिक्री प्रक्रिया को पूरी तरह डिजिटलाइज कर लिया है और 360 डिग्री प्रोडक्ट व्यू, ऑनलाइन फाइनेंसिंग विकल्प और कोटेशन मुहैया कराती है।

 

 

इसके अलावा, टीकेएम ने अपनी डीलरशिप में सुरक्षा के लिए कई उपाय शुरू किए हैं ताकि हर तरह के काम सुरक्षित ढंग से पूरे किए जा सकें। सभी डीलरशिप को ‘डीलर ऑपरेशंस रीस्टार्ट गाइडलाइन्स’ जारी किए गए थे जिसमें टोयोटा डीलर नेटवर्क के लिए आगे के निर्देश हैं और संबंधित इकाइयों और कर्मचारियों के लिए सुरक्षा प्रोटोकोल पर प्रकाश डाला गया है। इसके साथ ही बिक्री के दौरान तथा बिक्री के बाद की सेवा के लिए सिफारिशें तथा ग्राहक के साथ व्यवहार के तरीके बताए गए हैं।

 

 

Comments are closed.