“मेमोरेबल मार्च कैंपेन” के साथ टोयोटा ने ग्राहकों का उत्साह बढ़ाया

  बैंगलोर, 13 मार्च 2019: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने अपने वार्षिक बिक्री अभियान “मेमोरेबल मार्च”( ‘यादगार मार्च’) की शुरुआत की है। यह ग्राहकों की खुशी बढ़ाने की दिशा में कंपनी के निरंतर चलने वाले प्रयासों के क्रम में है। इसके तहत ग्राहक टोयोटा के चुने हुए मॉडल पर देश भर में टोयोटा के डीलरशिप पर मार्च के महीने के दौरान विशेष ऑफर और लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

 

इस अभियान पर टिप्पणी करते हुए श्री एन राजा, डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कहा, “एक ब्रांड के रूप में टोयोटा लगातार ग्राहक केंद्रित रही है, जो अपने ग्राहकों को सुन रही है और अनुमान लगा रही है कि उनके ग्राहकों को क्या चाहिए। “मेमोरेबल मार्च” कैंपेन के द्वारा टोयोटा उत्पादों के प्रति दृढ़ विश्वास और भरोसा दिखाने वाले अपने महत्वपूर्ण ग्राहकों के प्रति हम अपनी कृतज्ञता जताते हैं। हमारा यही प्रयास रहा है कि हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा सुविधाओं, प्रदर्शन, आराम, हाई फ्यूल इकॉनोमी और स्वामित्व की कम लागत के साथ बेजोड़ गुणवत्ता के मामले में सर्वश्रेष्ठ सेवाएं प्रदान करते रहें।

 

हम हमेशा अपने उत्पादों और सेवाओं की गुणवत्ता, स्थायित्व, विश्वसनीयता और “सर्वश्रेष्ठ अनुभव” प्रदान करके अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं से अधिक प्रदान करने की दिशा में काम करते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

Comments are closed.