डिस्कवरी जीत चैनल पर शुरू हो रहा नया शो ‘मेरे पापा हीरो हीरालाल‘

इंदौर आकर उत्साहित हुए ‘मेरे पापा हीरो हीरालाल‘ के कलाकार नए चैनल डिस्कवरी जीत पर शुरू हो रहे अपने शो को
प्रमोट करने इंदौर पहुंचे सरवर आहूजा और रीवा अरोड़ा l

इंदौर। ‘मेरे पापा हीरो हीरालाल‘ के कलाकार, टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर सरवर आहूजा और रीवा अरोड़ा, जिन्होंने 18 महीने की उम्र से मॉडलिंग करियर शुरू किया था और रॉकस्टार, मॉम एवं हसीना जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, डिस्कवरी के नए एंटरटेनमेंट चैनल डिस्कवरी जीत पर 12 फरवरी से शुरू हो रहे और रोज रात 9ः30 बजे प्रसारित होने वाले नए शो ‘मेरे पापा हीरो हीरालाल‘ को प्रमोट करने इंदौर पहुंचे। नए चैनल डिस्कवरी जीत में कहानी कहने का डिस्कवरी का वही अनूठा अंदाज होगा, जिसमें रियल लाइफ एंटरटेनमेंट के जरिए बेहतरीन कहानियां प्रस्तुत की जाएंगी, जो लाखों लोगों को प्रेरित करेंगी।

इस शो में सरवर आहूजा हीरालाल तिवारी की भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें वे एक सिंगल पिता बने हैं और आॅटो रिक्शा चलाकर अपना और अपनी बेटी का गुजारा चलाते हैं। उनकी बेटी गुनगुन (रीवा अरोड़ा) एक गंभीर बीमारी से जूझ रही है और वे उसके इलाज के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। विनियार्ड फिल्म्स के निर्माण में बन रहा ‘मेरे पापा हीरो हीरालाल’ एक फिक्शन शो है, जो मुंबई के एक आॅटो रिक्शा ड्राइवर की जिंदगी से प्रेरित है जो अपने दो साल के बच्चे को गोद में लेकर रिक्शा चलाता है।

इस अवसर पर बात करते हुए येलो डायमंड के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित कुमत ने कहा, ‘‘मेरे पापा हीरो हीरालाल के कलाकारों का इंदौर में स्वागत करते हुए हमें बेहद खुशी महसूस हो रही है। डिस्कवरी जीत की सच्ची और जाने-पहचाने किरदारों की कहानियां ही इसे दूसरों से अलग बनाती हैं। ये सभी कहानियां भव्य स्वरूप में सिनेमाई फॉर्मेट में प्रस्तुत की जा रही हैं। ‘मेरे पापा हीरो हीरालाल‘ बाप-बेटी के दिल छू लेने रिश्ते की एक दिलचस्प कहानी है। येलो डायमंड रिचफीस्ट ऐसी प्रेरणादायी और मनोरंजक कहानियों से जुड़कर गर्व महसूस कर रहा है, जो भारतीय टेलीविजन पर पहली बार प्रस्तुत की जा रही हैं।

सरवर आहूजा कहते हैं, ‘‘हीरालाल का रोल निभाकर मैं कई तरह की नई भावनाओं से गुजरा हूं। हीरालाल के पास भले ही पैसा न हो लेकिन वह फिर भी बहुतों से अमीर है। हीरालाल के लिए जिंदगी भले ही कठिन हो, लेकिन उसकी महत्वाकांक्षा और कभी हौसला न हारने की उसकी आदत के चलते वह अपनी बेटी का हर दिन खास बना देता है। एक पिता और बेटी के बीच यह खास रिश्ता ही इस दिल छू लेने वाली कहानी के केन्द्र में है। मैं नन्हीं रीवा के साथ बड़े मजे से कई घंटे बिताता हूं।’’

रीवा अरोड़ा कहती हैं, ‘‘मैं अपने शो मेरे पापा हीरो हीरालाल को प्रमोट करने के लिए इंदौर आकर बेहद खुशी महसूस कर रही हूं। मुझे यकीन है कि लोगों को एक बाप और बेटी के खास रिश्ते की यह दिलचस्प कहानी बहुत पसंद आएगी।‘‘

 

Comments are closed.