प्रेमी संग शादी रचा निडर होकर थाने पहुंची युवती, जानिए फ‍िर क्‍या हुआ आगे

गाजियाबाद ।  करीब एक सप्ताह पूर्व गांव से लापता हुई युवती के मामले में शनिवार को नया मोड़ आ गया। थाने पहुंची युवती ने पुलिस को बताया कि उसने शादी कर ली है। युवती ने खुद को बालिग बताते हुए अपनी व पति की जान को परिजनों से खतरा बताया। युवती के बयान कोर्ट में दर्ज करा दिए गए हैं।

एक अक्टूबर को गांव से युवती संदिग्ध हालत में लापता हो गई थी। परिजनों ने इस मामले में गांव के दीपक समेत तीन युवकों के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजन लगातार युवती को सकुशल बरामद करने का दबाव पुलिस पर बना रहे थे।

शनिवार को युवती थाने पहुंची और उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी मर्जी से दीपक के साथ गई थी और उसने दीपक से शादी कर ली है। युवती ने परिजनों के उसके नाबालिग होने के दावे को भी सिरे से खारिज किया।

युवती ने पुलिस को शादी संबंधी तमाम दस्तावेज दिखाते हुए शिकायती पत्र दिया, जिसमें उसने अपने व अपने पति की जान को परिजनों से खतरा बताया। पुलिस ने दोनों को सुरक्षा का भरोसा दिया है। पुलिस ने इस मामले की सूचना युवती के परिजनों को भी दे दी है।


सीओ राजकुमार सिंह ने बताया कि युवती ने 27 जुलाई को ही दीपक से शादी कर ली थी। उसके बयान कोर्ट में दर्ज करा दिए गए हैं। युवती ने अपने पति के साथ रहने की इच्छा जताई है।

News Source: jagran.com

Comments are closed.