तमिल ‘टाइटैनिक’ में नजर आएंगी ये हॉट अभिनेत्री

हॉलीवुड की सुपरडुपर हिट फिल्म टाइटैनिक आखिर कौन भूल सकता है, लेकिन यहां हम उस फिल्म की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि तमिल भाषा में बनी फिल्म टाइटैनिक की बात यहां की जा रही है। यह फिल्म बनकर तैयार हो चुकी है और बहुत जल्द यूं कहें कि इसी माह बड़े पर्दे पर भी रिलीज होने जा रही है। इसमें शक नहीं कि बॉलीवुड की ही तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अनेक खूबसूरत एवं हॉट अदाकाराएं काम कर रही हैं और इनके चर्चे भी वैसे ही होते हैं जैसे कि हिंदी सिने जगत की अभिनेत्रियों के होते हैं।

यहां टाइटैनिक के सिलसिले में जिस अभिनेत्री का जिक्र कर रहे हैं वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा आशना ज़ावेरी ही हैं। महज 25 साल की इस अदाकारा ने अपनी अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है। दरअसल आशना ज़ावेरी का जन्म 18 अक्टूबर 1993 में हुआ और इन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने कैरियर की शुरुआत साल 2014 में बनी फिल्म ‘वल्लवन्कू पुल्लुम आयुधम’ से की थी। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दर्शकों को आने पर मजबूर किया था।

बॉक्सऑफिस में शानदार कलेक्शन करने वाली इस फिल्म के साथ ही आशना जावेरी ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग ही मुकाम बनाया। अब खबर यह है कि इसी माह दिसम्बर 2018 में तमिल फिल्म टाइटैनिक आने वाली है, जिसमें आशना ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म बनकर तैयार है और बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि आखिर आशना ने किस तरह से अभिनय किया है और क्या वो हॉलीवुड की फिल्म की याद दिला पाएंगी या नहीं।

Comments are closed.