सनी ने विडियो पोस्ट कर अपने फैंस को थैंक यू बोला

मुंबई : बालीवुड अभिनेता सनी देओल आज 62 साल के हो गए। उनके चाहने वालो ने उन्हें ढेरों बर्थडे विशेज दिए, बदले में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट कर अपने फैंस को थैंक यू बोला है। सनी ने अपना यह विडियो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के सेट से पोस्ट किया। इस फिल्म की शूटिंग मनाली में हो रही है।

जोरदार बर्फबारी के बीच सनी देओल का यह अंदाज फैंस को क्रेजी करने के लिए काफी है। इस विडियो को पोस्ट करने के साथ ही सनी ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, ‘पल पल दिल के पास। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। ढेर सारा प्यार’। सनी के इस लोकेशन और उनकी खुशी को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका बर्थडे काफी खास बीता है।

यहां बता दे कि सनी देओल 80 और 90 के दशक के बेहतरीन ऐक्टर थे। हालांकि आजकल वह अपनी फिल्मों को लेकर थोड़ा चूजी हो गए हैं और इसलिए उनके फैंस को उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी इंतजार करना पड़ता है। सनी की पिछली फिल्म थी ‘यमला पगला दीवाना फिर से’।

हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, लेकिन इसमें सनी की ऐक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। वर्तमान में वे फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का निर्देशन सनी देओल खुद कर रहे हैं और इस फिल्म में लीड रोल उनके बेटे करण देओल निभा रहे हैं। सहर बांबा इस फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस हैं। यह फिल्म अगले साल वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर रिलीज होगी।

Comments are closed.