सुनिधि चौहान ने सा रे गा मा पा फिनाले में परफॉर्म किया

टीवी हार्टथ्रोब धीरज धूपर आदित्य नारायण के साथ सह-होस्ट के रूप में शामिल होते हैं जबकि बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे अपनी आगामी फिल्म मणिकर्णिका को बढ़ावा देने के लिए ज़ी टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा देश को अपनी सबसे अविश्वसनीय पार्श्व आवाज़ों में से कुछ प्रदान करने में अग्रणी रहा है। शो के नवीनतम सीज़न में कुछ शानदार प्रतिभाओं ने अपनी गायकी का प्रदर्शन दिखाया और तीन महीने तक राष्ट्र का मनोरंजन किया।

 

शो अब अपने समापन की ओर बढ़ रहा है और इस सप्ताह के अंत में सीजन के विजेता की घोषणा करने के लिए तैयार है। सीजन के समापन के साथ, ग्रैंड फिनाले एपिसोड में जज शेखर रवजियानी, वाजिद खान, ऋचा शर्मा और शीर्ष छह फाइनलिस्ट – साहिल सोलंकी, इशिता विश्वकर्मा, तन्मय चतुर्वेदी, ऐश्वर्या पंडित, सोनू गिल और सोनू गिल के कुछ पावर-पैक प्रदर्शन दिखाई देंगे। असलम अब्दुल मजीद।

 
प्रतियोगियों के मनोबल को बढ़ाने के लिए, गायन की अनुभूति सुनिधि चौहान ने अपने चार्टबस्टर गीत दिलीवाली प्रेमिका, परदा परदा और मुख्य बधिया तू भी बधिया में छह फाइनलिस्टों के साथ प्रस्तुति दी। सुनिधि ने प्रतियोगियों की प्रशंसा की और कुछ टिप्स और ट्रिक्स भी साझा किए। बॉलीवुड कंगना रनौत की iences क्वीन ’के रूप में दर्शकों के बीच चर्चा है और उनकी सह-कलाकार अंकिता लोखंडे ने अपनी आगामी फिल्म मणिकर्णिका को बढ़ावा देने के लिए समापन समारोह में भाग लिया। अंकिता ने विजय भवन में गाने को एक शक्तिशाली प्रदर्शन दिया जिसने दर्शकों को आश्चर्य में डाल दिया। दूसरी ओर, कंगना के फाइनलिस्टों के प्रोत्साहन के शब्दों ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

 

अन्यथा तनावपूर्ण माहौल में मस्ती और हास्य का पुट जोड़ना कुंडली भाग्य अभिनेता धीरज धूपर होगा, जो आदित्य नारायण के साथ समापन समारोह की सह-मेजबानी करेगा। धीरज और आदित्य की कैमरेडरी और मज़ेदार केमिस्ट्री निश्चित रूप से मनोरंजन को बढ़ाएगी और हर किसी को विभाजित कर देगी। जज – शेखर रवजियानी, आंखो में तेरी याद में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते नजर आएंगे। वाजिद खान ने अपने हिट नंबरों मेरा हाय जलवा, गणपति बप्पा मोरया और फेविकोल से डांस फ्लोर पर सभी को हिलाते और झुलाते हुए मिलेगा। सुरीली गायिका ऋचा शर्मा ने अपने हिट गानों साजदा, जिंदगी में कब और माही वे से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।
 
यह समापन एपिसोड निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक अविस्मरणीय होगा, जो उन्हें और अधिक के लिए चाहते हैं।

Comments are closed.