स्टार गोल्ड ने अजय देवगन के 50 वें जन्मदिन को स्टाइल के साथ मनाया

न्यूज़ डेस्क : सुपरस्टार अजय देवगन आज 50 वर्ष के हो गए, और उनकी फिल्मों का घर और उद्योग का सबसे बड़ा ब्लॉकबस्टर – स्टार गोल्ड – ने अभिनेता के लिए इसे यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

 

चैनल ने कस्टम मेड कलाकृति बनाई और अपने प्रशंसकों की उपस्थिति में उन्हें अभिनेता के जीवन की स्वर्ण जयंती के रूप में प्रस्तुत किया।

 

स्टार गोल्ड के इस इशारे से अभिभूत, अजय देवगन ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, “स्टार गोल्ड के इस बहुत ही विचारशील इशारे से विनम्र! चैनल मेरी सभी फिल्मों के लिए एक घर रहा है और आज उन्होंने मुझे अपने परिवार के सदस्य की तरह महसूस किया है। उन्होंने वास्तव में मुझे एक स्मृति दी है जिसे मैं जीवन के लिए संजो कर रखूंगा। मैं उन्हें अतिरिक्त मील जाने और अपने 50 वें जन्मदिन को इतना विशेष बनाने के लिए धन्यवाद नहीं दे सकता, न केवल मेरे लिए बल्कि मेरे प्रशंसकों को भी जो मुझे आज मिलेंगे। ”

 

समारोह को ऑफ स्क्रीन से स्क्रीन पर लेते हुए, चैनल अभिनेता के प्रशंसकों के साथ ‘अजय देवगन बर्थडे स्पेशल’ के साथ अपनी सर्वश्रेष्ठ फिल्म का एक विशेष प्रदर्शन भी करेगा। इस दिन लंबी फिल्म लाइन-अप में शिवाय, गोलमाल 3, एक्शन जैक्सन, रेड, सिंघम, गोलमाल अगेन और गंगाजल शामिल हैं और इस सर्वोत्कृष्ट नायक के उत्साही अनुयायियों के लिए पूर्ण व्यवहार का वादा किया गया है।

Comments are closed.