सोनी सब के ‘अलादीन : नाम तो सुना होगा’ में आखिरकार मिस्र का दरवाजा खुलने ही वाला है

अत्‍यधिक लोकप्रियता हासिल कर रहा, सोनी सब के ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में मिस्र के सफर के साथ दर्शकों को देने के लिये एक के बाद एक कई दिलचस्‍प ट्रैक आने वाले हैं। जफ़र (आमिर दल्‍वी) जिनी ऑफ द रिंग पर हाथ आजमाने के लिये सफर पर निकल पड़ा है, वहीं अलादीन (सिद्धार्थ निगम) उसे रोकने की कोशिश करता है।

 

दर्शकों को हैरान करता हुआ जिनी (राशूल टंडन) अम्‍मी की लोरी सुनकर सोने वाला है और अपने चिराग में वापस जाने वाला है। वहीं दूसरी तरफ यह पता चलता है कि मिस्र के दरवाजे तभी खुलेंगे जब कोई सवाल का सही जवाब देगा और असफल होने वाले को मार दिया जायेगा। किस्‍मत में जो लिखा होता है वही होता है, अलादीन और यास्‍मीन (अवनीत कौर) के साथ जफ़र को गलत जवाब देने पर लड़ाकुओं द्वारा हमला कर दिया जाता है। हालांकि, बाद में अलादीन द्वारा सही जवाब देने पर वे बच जाते हैं और उनके लिये मिस्र का दरवाजा खुल जाता है। पूरे दल को गुमराह करते हुए जफ़र जिनी ऑफ रिंग लेने के लिये पिरामिड तक पहुंच जाता है। वह सबसे दुष्‍ट जिनी है।

 

क्‍या अलादीन, जफ़र के शैतानी इरादों को रोकने में कामयाब हो पायेगा?

जफ़र की भूमिका निभा रहे आमिर दल्‍वी ने कहा, ‘‘मिस्र के इस सफर के साथ दर्शकों को काफी रोमांचकारी अनुभव मिलने वाला है। जफ़र, जिनी ऑफ द रिंग हासिल करके दुष्‍ट शैतानी शक्ति बनने के लिये बेताब है। लेकिन क्‍या वह अपने इरादों में कामयाब हो पायेगा, यह तो दर्शकों को देखकर ही पता चलेगा।’’

 

 

Comments are closed.