इंदौर में ऑडिशन के खत्म होने के बाद सोनी एंटरटेनमेन्ट के ‘सुपरस्टार सिंगर’ ने मचायी हलचल

इंदौर, 27 मार्च, 2019 : ‘सुपर डांसर’ की बेहतरीन सफलता के बाद, सोनी एंटरटेनमेन्ट एक और रोमांचक सिंगिंग शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ लेकर आया है। यह शो इस इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने की चाहत रखने वाले, 15 साल से कम उम्र के प्रतिभागियों को मौका दे रहा है।

 

‘सुपरस्टार सिंगर’ ने छोटे परदे पर कुछ बड़ा कर दिखाने का सपना रखने वाली युवा सिंगर्स की नयी पीढ़ी के लिये मौके का द्वार खोला है। इस शो ने अपने पहले सीजन के लिये कई शहरों में ऑडिशन की शुरुआत जयपुर से की है। इंदौर शहर ने भी पूरे दिल से भाग लिया और ऑडिशंस में भारी संख्या में आकांक्षी सिंगर्स का जबर्दस्त जोश देखने को मिला। इन सिंगर्स ने अपना बेहतरीन हुनर दिखाया और अपने म्यूजिकल टैलेंट को प्रदर्शित किया।

 

‘सुपरस्टार सिंगर’ के जज पैनल में, हिमेश रेशमिया, अलका याज्ञनिक और जावेद अली की नयी और बेहतरीन तिकड़ी देखने को मिलेगी। यह पहली बार है कि ये सिंगर्स एक साथ जजेस के रूप में नज़र आयेंगे। एक बार सेलेक्ट होने के बाद, ये जजेस इन प्रतियोगियों को गाइड करेंगे, उन्हें निखारेंगे और उन्हें मेंटर करेंगे। साथ ही इन युवा सिंगर्स को इस प्रतिष्ठित खिताब को पाने के लिये तैयार भी करेंगे।

अगला ऑडिशन 28 मार्च, 2019 को देहरादून  में आयोजित किया जायेगा।

इंदौर में हिस्सा लेने वाले कुल प्रतिभागियों की संख्या – 272

Comments are closed.