सोनी सब ने दो नई लिमिटेड फॉर्मेट सीरीज के साथ की 2019 की सुखद शुरूआत

सोनी सब ने वीकेंड्स पर खुशियों और हास्‍य की बारिश करते हुये दो नई सीरीज- बैंड बाजा बंद दरवाजा और माइ नेम इज लखन को लॉन्‍च किया है। ये दोनों शोज अपारंपरिक कहानियों और नई शैलियों की पेशकश कर रहे हैं। ये दोनों ही शोज लिमिटेड फॉर्मेट सीरीज है, जो आपके वीकेंड को हल्‍के-फुल्‍के मनोरंजन से और भी मजेदार बनायेंगे। 26 जनवरी से बॉलीवुड और टेलीविजन के सर्वश्रेष्‍ठ कलाकारों का स्‍वागत करें। सोनी सब पर प्रत्‍येक शनिवार और रविवार को बैंड बाजा बंद दरवाजा का प्रसारण शाम 7 बजे और माइ नेम इज लखन का प्रसारण शाम 7:30 बजे किया जायेगा।

 

माइ नेम इज लखन में इस कॉन्‍सेप्‍ट पर रौशनी डाली गई है कि हर किसी के व्‍यक्तित्‍व में कुछ अच्‍छा और बुरा होता है। इसमें एक केन्‍द्रीय किरदार लखन की कहानी दिखाई गई है। वह मुंबई का एक कपटी इंसान है। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने इस शो में लखन की भूमिका के साथ हिंदी टेलीविजन की दुनिया में पदार्पण किया है। उसे अपनी जिंदगी में एक अनापेक्षित घटना से झटका लगता है और वह एक ऐसा इंसान बनने की शपथ देता है, जैसा उसके पिता उसे हमेशा बनाना चाहते थे। अपने नये मिशन से प्रेरित होकर वह अपने अंदाज से अच्‍छे काम करने की कोशिश करता है। इससे अक्‍सर मजाकियां स्थितियां बनती हैं। रियल लाइफ और रील-लाइफ कपल परमीत सेठी (दशरथ) और अर्चना पूरन सिंह (पम्‍मी) इस शो में लखन के माता-पिता की भूमिका निभा रहे हैं। इस वाइब्रेंट, ऐक्‍शन पैक्‍ड शो में संजीव नारवेकर और ईशा कंसारा भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आयेंगे।

 

बैंड बाजा बंद दरवाजा, सोनी सब का हॉरर-कॉमेडी शो है। इसमें दुर्भाग्‍यपूर्ण भूतिया ट्विस्‍ट की कहानी दिखाई गई है। खुराना परिवार जब भी अपने बेटे की शादी करने के करीब पहुंचता है, घर में अजीबो-गरीब घटनायें घटने लगती है। बॉलीवुड के चहेते खलनायक और कॉमेडियन मुकेश तिवारी ने इसमें एक भूत की भूमिका निभाई है, जिसका नाम है संजीव शर्मा। एकांत में जीवन बिताने के बाद संजीव एक भूत के रूप में वापस लौटता है। वह सरिता (नीलु कोहली) और चंदन (राजेन्‍द्र शर्मा) की जिंदगी में हलचल मचाने के लिये लौटता है, जो अपने छोटे बेटे रॉकी (अमितोष नागपाल) के लिये दुल्‍हन की तलाश कर रहे हैं। संजीव भूत बनकर क्‍यों लौटा है और वह रॉकी की जिंदगी में अड़चनें क्‍यों पैदा कर रहे हैं, जानने के लिये आपको यह शो देखना होगा। हर सप्‍ताह एक नये ट्विस्‍ट से परदा उठते देखें।

 

प्रतिक्रियायें :

 

नीरज व्‍यास, बिजनेस हेड, सोनी सब, पल

 

”सोनी सब में हम खुशियां फैलाने के लिये प्रतिबद्ध हैं और हम जो कंटेंट दिखाते हैं, उसमें इसकी झलक दिखाई देती है। हमारा लिमिटेड सीरीज वीकेंड लाइन-अप पूरी तरह से ऐक्‍शन से भरपूर एन्‍टरटेनमेंट का वादा करता है, जिसमें इंडस्‍ट्री की कुछ सर्वश्रेष्‍ठ प्रतिभायें नजर आयेंगी। नई थीमों, विधाओं और कहानियों के साथ 2019 की शुरूआत कर हमें बेहद खुशी हो रही है। ये हमारे दर्शकों को खुशी और सकारात्‍मकता का अहसाद देंगे।”

 

पारितोष पेंटर, प्रोड्यूसर, आइडियाज एन्‍टरटेनमेंट

”माइ नेम इज लखन एक रोमांचक और मजेदार नया शो है, जिसमें लखन की कहानी को अनूठे अंदाज में दिखाया गया है। श्रेयस तलपड़े, अर्चना पूरन सिंह, परमीत सेठी और संजय नावरेकर जैसी प्रतिभाओं को टीवी स्‍क्रीन्‍स पर लाकर हमें बेहद खुशी हो रही है। ये हर वीकेंड को मजेदार बनायेंगे। हमें पूरा भरोसा है कि यह शो दर्शकों के दिलों को जीतेगा और इसे उनका भरपूर प्‍यार मिलेगा।”

 

अमितोष नागपाल, निर्माता एवं लेखक, टुक टुक पिक्‍चर्स

”बैंड बाजा बंद दरवाजा” डरावना होने के साथ ही हास्‍य से भरपूर भी है। इसके माध्‍यम से हमने एक ऐसी कहानी को दिखाने का प्रयास किया है, जिसे दर्शकों ने इससे पहने ना कभी देखा होगा और ना ही कभी सुना होगा। हमें पूरा भरोसा है कि इसकी आकर्षक कहानी हर एपिसोड के साथ दर्शकों को अपनी जगह से हिलने नहीं देगी और आखिर में उन्‍हें एक सुखद विचार के साथ खुश कर देगी।”

 

देखिये बैंड बाजा बंद दरवाजा शाम 7 बजे और माइ नेम इज लखन, शाम 7:30 बजे, प्रत्‍येक शनिवार और रविवार को, 26 जनवरी 2019 से सिर्फ सोनी सब पर

 

 

 

Comments are closed.