सुशांत सिंह की आग में जले सोनू निगम और भूषण कुमार, दोनों ने लगाया एक दूसरे पर यह आरोप

न्यूज़ डेस्क : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। उनकी मौत के बाद कई ऐसे सितारे हैं जो खुलकर फिल्म इंडस्ट्री में भाई. भतीजावाद होने की बात कर रहे हैं। इसमें से एक मशहूर गायक सोनू निगम भी हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोनू निगम ने एक वीडियो के जरिए फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री में गुटबाजी करने का खुलासा किया था। अब उन्होंने अपना एक और वीडियो जारी किया जिनमें उन्होंने टी.सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर आरोप लगाते हुए समझाइश दी है। 

 

सोनू निगम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में उन्होंने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग मीडिया में उनकी गलत तरह की खबरें चलवा रहे हैं। वीडियो में सोनू निगम ने कहाए श्लातों के भूत बातों से नहीं मानते। मैंने अपने पहले वीडियो में किसी का नाम नहीं लिया था। और बड़े प्यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ में प्यार से रहें। सुसाइड हो जाने के बाद में रोने से अच्छा है कि माहौल को पहले से बेहतर कर लिया जाए।

 

 

वीडियो में सोनू निगम आगे कहते हैंए श्लेकिन कुछ माफिया हैंए वह तो माफिया की चाल ही चलेगा। उसको तो आदत है। उसने छह महान लोगों को बोला है कि वह मेरे खिलाफ इंटरव्यू दें। मैंने किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन मेरा नाम लिया जा रहा है। इनमें से कुछ तो ऐसे हैं जो मेरे काफी करीबी हैं और पिछले कई सालों से मुझसे यही बात करते आ रहे हैंए लेकिन अब उन्हें कुछ अलग बोलना पड़ रहा है। उनमे से एक का सगा भाई है जिसने डेढ़ साल पहले ट्विटर पर लिखा था कि अगर म्यूजिक इंडस्ट्री में एकजुटता होती तो माहौल कुछ और ही होता। यह उसकी भाषा है। आज से कुछ समय पहले की।

 

 

सोनू निगम आगे कहते हैंए श्दरअसल यहीं पर इंसान मार खा जाता है क्योंकि झूठा आदमी झूठीं चालें चलता है। भूषण कुमारए अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगाए पहले लेना नहीं चाहता था और अब तू श्तूश् के ही लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तू भूल गया वह वक्त जब तू मेरे घर पर आकर कहता था श्भाई मेरी एलबम कर दोए भाई दीवाना कर दोए भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दोए स्मिता ठाकरे से मिलवा दोए भाई बाल ठाकरे से मिलवा दोए भाई अबू सलेम से बचा लोए याद है नघ् अबू सलेम से बचा लोए भाई अबू सलेम गाली दे रहा है। याद है न यह सब चीजें या नहींघ् मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना।

 

अपने वीडियो के आखिरी में सोनू निगम कहते हैंए श्मरीना कंवर याद है नए मरीना कंवरघ् वह क्यों बोली और क्यों बैकआउट हुईघ् यह मुझे नहीं पताए मीडिया को पता है। माफिया इस तरह फंक्शन करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा। मेरे मुंह मत लगना बस अब।श् वहीं इस पूरे मामले में भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

दिव्या खोसला कुमार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखाए श्सोनू निगम टी.सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया। आपको कितना आगे बढ़ाया। अगर आपको इतनी ही परेशानी थी तो भूषण से पहले क्यों नहीं बोले। आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हो। आपके पिता जी के मैंने खुद कितने वीडियो डायरेक्ट किए। जिसके लिए वह हमेशा शुक्र गुजार रहे थेए लेकिन कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैं।

 

गौरतलब है कि सोनू निगम ने बीते दिनों बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री की गुटबाजी पर बात करते हुए कहा थाए श्म्यूजिक इंडस्ट्री पर केवल दो कंपनियों का कब्जा है। उनके हाथों में ये ताकत है कि इसे गाने में लो और इसे मत लो। कभी.कभी देखता हूं मैं कि नए संगीतकारए नए गीतकारए नए गायक खून के आंसू रोते हैं। अगर उन्हें कुछ हो गया कल कोए तो आपके ऊपर ही प्रश्नचिह्न उठेगा। कई बार मेरे साथ ये हो चुका है कि मुझसे गाने गवाए गए लेकिन एक अभिनेता जिस पर खुद आरोप लगे हैं वो आकर मना कर देता है कि इसके गाने मत रखो। उसने अरिजीत सिंह के साथ भी यही किया है। एक.एक गाने को नौ.नौ लोगों से गवाते हैं। म्यूजिक कंपनियों का कहना होता है कि अगर तुम मेरी कंपनी के आर्टिस्ट हो तो मैं तुम्हें काम दूंगा वरना नहीं दूंगा। मुझे लगता है कि ये ठीक नहीं है।श्

Comments are closed.