सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ में आया भूतिया मोड़

एक साल से सफलतापूर्वक चल रहा, सोनी सब का ‘जीजाजी छत पर हैं’ को अपने दर्शकों से काफी प्‍यार और सराहना मिली है। चांदनी चौक में पनप रही प्‍यार की कहानियों के बीच इसके आगामी ट्रैक में हॉरर ट्विस्‍ट आने वाला है। इलायची (हिबा नवाब), पंचम (निखिल खुराना) से शादी करने की लगातार कोशिश कर रही है।

 

चांदनी चौक में चुड़ैल के आकर शादीशुदा महिलाओं को उठा ले जाने की अफवाहों से हर कोई परेशान है। चुड़ैल के होने की बात पर मुरारी (अनूप उपाध्‍याय) और छोटे गश्‍त लगाते हैं, वहीं विजेंद्र चुड़ैल बनकर उनसे 2000 रुपये ठग लेता है। पंचम से शादी करने के लिये इलायची कहानी बनाती है कि पिंटू को चुड़ैल उठाकर ले गयी है। पंचम अब अकेला रह गया है और अब इलायची से शादी कर सकता है। उसमें उस समय ट्विस्‍ट आ जाता है जब पिंटू अपने शोक सभा के बाद पंचम की पत्‍नी बनकर वापस लौट आ जाता है।

 

क्‍या इलायची और पंचम अपने रिश्‍ते को सबके सामने कबूल कर पायेंगे? पिंटू अपने लौटने की बात को किस तरह से समझाएगा?

 

पंचम की भूमिका निभा रहे निखिल खुराना ने कहा, ‘’शो में आया यह हॉरर टच निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगा और उन्‍हें टेलीविजन से बांधे रखेगा। इसकी शूटिंग के दौरान पूरी कास्‍ट ने इस उम्‍मीद के साथ पूरी शूटिंग के साथ इसका काफी आनंद लिया कि हमारे दर्शक भी उसका आनंद लेंगे।‘’

 

 

 

Comments are closed.