सोनम कपूर ने द कपिल शर्मा शो में अपनी शादी के दिलचस्प पल साझा किए

आने वाले सप्ताहांत में, द कपिल शर्मा शो के सेट पर अनिल कपूर, सोनम कपूर, जूही चावला, राजकुमार राव सहित एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के कलाकार दिखाई देंगे। यह शो तुरंत पसंदीदा शोज़ में से एक बन गया है और दर्शक अपनी टीवी स्क्रीन पर भारत के सबसे पसंदीदा कॉमेडियन कपिल शर्मा को वापस देखने के अपने उत्साह को छिपा नहीं पा रहे हैं।

यह एपिसोड बहुत ज्यादा हंसाने का वादा करता है क्योंकि सभी मेहमान अपनी छिपी हुई बातों को उजागर करते हैं और हंसी के पहलू को बढ़ाते हैं। यह छिपी हुई बात नहीं है कि कॉमेडियन होने के अलावा कपिल एक शानदार गायक भी हैं और ब्रेक के दौरान वह अपनी गायकी से दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं। इस सप्ताहांत में उनके साथ गाने वाली, खूबसूरत अभिनेत्री जूही चावला होंगी, जो कभी एक गायिका बनने की ख्वाहिश रखती थीं लेकिन आखिरकार एक अभिनेत्री बन गईं।

अनिल कपूर जो अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ नज़र आएंगे उन्होंने कपिल और उनकी टीम के साथ धमाकेदार शूटिंग की। कपिल ने सामान्य रूप से जिज्ञासु होने के नाते, अनिल कपूर से पूछा कि क्या वह भी सोनम के लिए दूल्हा ढूंढ़ने गए थे, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया। सोनम ने आगे कहा कि वह आनंद से पहली बार तभी मिली थी, जब वह उनके बारे में आश्वस्त हो गई और वह और आनंद दोनों ने फैसला किया कि वे शादी करना चाहते हैं, तब उन्होंने इस बारे में अपने परिवार को बताया।

कपिल ने नवविवाहिता सोनम को शादी के तुरंत बाद काम फिर से शुरू करने के लिए बधाई दी, अन्य महिलाओं की तुलना में जो अब तक एक ब्रेक लेना पसंद करती हैं, वे 45 दिनों के बाद अपनी चूडा (शादी की चूड़ियां) उतारती हैं। जिस पर सोनम ने तुरंत कहा कि अपनी शादी के बाद वह भी पारंपरिक चूडिया पहने हुई थी, लेकिन उनके पति आनंद आहूजा, जो अमेरिका से हैं और एक मजाकिया और सहज आदमी हैं, उन्होंने उनसे पूछा कि “तुमने क्या पहना है” और सोनम ने उन्हें समझाया, जिसके लिए वह कहते हैं, “क्या आप कृपया इन्हें हटा दें, यह आपके कपड़ों से नहीं मेल खा रहा है।”

सोनम ने आगे अपनी शादी में “जूते छुपाने की रसम” के एक प्रफुल्लित पल को साझा किया, जहां वह याद करती हैं कि कैसे उद्योग में उनकी बहुत अच्छी दोस्त स्वरा भास्कर ने आनंद के जूते को छिपाने की इस पूरी गतिविधि की योजना बनाई थी, तब आनंद ने उन्हें चकमा दिया था और अपनी जगह अपने भाई के जूते रख दिए थे। हालांकि स्वरा इस कवायद में नाकाम रहीं लेकिन उन्होंने शगुन के रूप में आनंद से पैसे लेने का इंतजाम किया। 

 

 

 

Comments are closed.