श्रुति हासन ने शेयर किया कि कैसे उन्हें फेमस फिल्मफेयर पर पहली फिल्म मिली

न्यूज़ डेस्क : किसी भी एक्टर की पहली फिल्म हमेशा उनके लिए खास होगी। लेकिन श्रुति हासन के मामले में, यह उनके जीवन की अब तक की सबसे साहसी फिल्म होगी। फेमसली फिल्मफेयर पर एक एक्सक्लूसिव बातचीत में, उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें अपनी पहली फिल्म मिली

 

“मेरी पहली फिल्म इमरान खान के साथ थी। वह मेरे लिए एक भाई की तरह हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि इस तरह की एक भूमिका है, और अगर मैं इसे करूंगा। मैंने कहा, ‘आप मुझे कितना पैसा देंगे क्योंकि मुझे पैसे की जरूरत है। मेरे बैंड उपकरण खरीदें? ‘ और मैंने उनसे चरित्र के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि यह मेरी तरह है, जैसे कि एक टोम्बॉय, एक्शन ओरिएंटेड। फिर मैं ठीक था। मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं फिल्म में गा सकता हूं। उन्होंने कहा, ‘ठीक है, आप गा सकते हैं। ‘ इस तरह मुझे अपनी पहली फिल्म मिली। बिना किसी प्लानिंग के। आज तक, मैंने जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें से 30 से ज्यादा फिल्मों में से एक ऐसी फिल्म है, जिसमें 60 से 100 शार्क थे।

 

वे केंद्र में मछली डाल रहे हैं। मैंने कहा, ‘अगर यह मुझे खा जाए तो क्या होगा?’ उन्होंने कहा ‘हमने उन्हें पहले ही खिला दिया है। वे बहुत भरे हुए हैं।’ मैंने कहा ‘अगर वे स्नैक चाहते हैं तो क्या होगा?’ यह बहुत डरावना था लेकिन यह अंत में अच्छा था।

Comments are closed.