कत्ल के बाद जलाया श्रद्धा का चेहरा, मूवी भी देखी; आफताब पर कई नए खुलासे

नई दिल्ली, 18नवंबर। प्यार में पागल श्रद्धा के भरोसे के साथ ही उसके जिस्म के टुकड़े-टुकड़े कर देने वाले कसाई आफताब को लेकर एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस लगातार उससे पूछताछ करके एक-एक राज उगलवा रही है और कड़ियों को जोड़ने के साथ सबूत जुटा रही है। आफताब ने पुलिस के सामने कुछ और खुलासे किए हैं। सूत्रों के मुताबिक, उसने कहा है कि श्रद्धा की हत्या के बाद उसने एक तरफ जहां जिस्म को टुकड़ों में बांट दिया तो चेहरे को जलाने की भी कोशिश की ताकि पहचान को खत्म किया जा सके। यह भी पता चला है कि कत्ल के बाद आफताब ने ऑनलाइन खाना मंगवाया और ओटीटी पर फिल्म भी देखी।

मई में खूब हुआ पानी का इस्तेमाल, आया था बिल
इस सनसनीखेज वारदात में पुलिस का पूरा फोकस अभी सबूतों को जुटाने पर है। वारदात छह महीने पहले हो चुकी है और इसलिए अब सबूतों को जुटाना चुनौतीपूर्ण है। आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद घंटों तक शावर चलाकर शव को धोता रहा। खून के हर कतरे को पानी में मिलाकर बहा देने की कोशिश की। इसका सबूत अब पानी के बिल से भी सामने आया है। पता चला है कि मई महीने में आफताब वाले फ्लैट में अत्यधिक पानी खर्च किया गया और उस महीने 300 रुपए का बिल आया है। गौरतब है कि दिल्ली में हर महीने 20 हजार लीटर पानी मुफ्त मिलता है। लिहाजा हर महीने उसका काम इतने पानी में चल जाता था। लेकिन मई में उसने लिमिट से ज्यादा पानी का इस्तेमाल किया।

सिर की अब भी तलाश
तीसरे दिन भी पुलिस महरौली के जंगल में श्रद्धा के शव के टुकड़ों को तलाश रही है। पुलिस को अब तक श्रद्धा का सिर नहीं मिला है, जोकि शव की पहचान के लिए बेहद अहम है। पुलिस को हड्डियों के कुछ टुकड़े मिले भी हैं और इन्हें जांच के लिए फॉरेंसिक लैब में भेजा गया है। आफताब ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि हत्या के बाद उसने शव के टुकड़ों को इसी जंगल में फेंका था। वह हर रात 2 बजे यहां आता था और शव के टुकड़े फेंककर चला जाता था।

झगड़े के बाद किया था श्रद्धा का कत्ल
‘क्राइम शो’ देखने के शौकीन पूनावाला ने शादी को लेकर हुए झगड़े के बाद कथित तौर पर अपने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर दी। उसने बताया कि शव के 35 टुकड़े करने का विचार उसे एक अमेरिकी क्राइम टीवी सीरीज ‘डॅक्सटर’ से आया। श्रद्धा से उसकी मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। इसके बाद उन्होंने मुंबई में एक कॉल सेंटर में साथ काम करना शुरू किया और दोनों के बीच वहीं से प्रेम संबंध शुरू हुए। अलग-अलग धर्म से नाता रखने के कारण उनके माता-पिता को उनके रिश्ते से ऐतराज़ था इसलिए ही वे दिल्ली आ गए थे।

इस तरह छिपाए रखा शव
दोनों के बीच शादी को लेकर 18 मई को बहस हुई, जिसके बढ़ने पर पूनावाला ने श्रद्धा की हत्या कर दी। अगले दिन उसने एक आरी और एक 300 लीटर का फ्रिज खरीदा। पूनावाला ने ‘होटल मैनेजमेंट’ की पढ़ाई की थी और उसे धारदार चाकू चलाना आता था। उसने मांस काटने का दो सप्ताह का प्रशिक्षण भी लिया था। उसने उसी तकनीक का इस्तेमाल श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करने के लिए किया। उसने दो दिन तक उसके शव के टुकड़े किए। कुछ टुकड़े उसने फ्रिज के ‘डीप फ्रीज़र’ में रखे और कुछ ‘ट्रे’ में… कुछ दिन बाद वह ‘डीप फ्रीज़र’ में रखे टुकड़े ‘ट्रे’ में और उसमें रखे टुकड़े ‘डीप फ्रीज़र’ में रख देता था। वह कमरे से दुर्गंध को हटाने के लिए अगरबत्ती और ‘रूम फ्रेशनर’ का इस्तेमाल करता था। पुलिस ने बताया कि वह थैली में शव के टुकड़े डालता और उसे अपने बैग में रखकर जंगल ले जाता था।

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड मामले में पुलिस हर घंटे नए खुलासे कर रहे हैं। मामले में पुलिस लगातार आरोपी आफताब से पूछताछ कर रही है और सबूत जमा कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने एक और सनसनीखेज खुलासा किया है। सूत्रों ने बताया कि आफताब ने हत्या के बाद श्रद्धा के लीवर और आंतों को कीमा बनाकर नष्ट कर दिया था। बताया जा रहा है कि वह एक प्रशिक्षित शेफ था, इसलिए वह जानता था कि उसके मांस पर चाकू का इस्तेमाल कैसे किया जाता है।

Comments are closed.