शक्ति कपूर चाहते हैं कि सुपर गुरु, तुषार शेट्टी श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म के लिए एक डांस कोरियोग्राफ करें!

न्यूज़ डेस्क : मुंबई के नौ साल के तेजस वर्मा ने सुपर गुरु तुषार शेट्टी के साथ सप्ताह दर सप्ताह कई शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता है। हालांकि, इस शो में तुषार पहली बार सुपर गुरु के रूप में शामिल हुए है, पर हर बार तुषार की कोरियोग्राफी के लिए सुपर जजों ने उनकी काफी सराहना की है। इस बार वह शक्ति कपूर और गोविंदा को प्रभावित करने में सफल रहे हैं, जो आगामी होली स्पेशल एपिसोड के लिए विशेष जज के रूप में दिखाई देंगे। प्रतियोगियों ने उनके सबसे प्रसिद्ध गीतों को इस ऑनस्क्रीन जोड़ी को समर्पित करने के लिए प्रदर्शित किया।

 

प्रतियोगी तेजस वर्मा और सुपर गुरु तुषार शेट्टी ने सुपरहिट फिल्म राजा बाबू में शक्ति और गोविंदा के लोकप्रिय गीत “पक चिक पक” पर प्रदर्शन किया। दोनों कलाकार आश्चर्यचकित थे और वास्तव में नंदू और राजा बाबू की तरह उन्हें देखकर अवाक रह गए।

 

तुषार की कोरियोग्राफी और परफॉर्मेंस पर अपने विचार व्यक्त करते हुए शक्ति कपूर ने कहा, “आपने शानदार काम किया है, मैं कसम खाता हूं! मेरी बेटी श्रद्धा स्ट्रीट डांसर नामक एक फिल्म और नृत्य से संबंधित एक और फिल्म में काम कर रही है, मैं उसे बताऊंगा कि कम से कम एक गीत आपको निश्चित रूप से कोरियोग्राफ करना चाहिए।”

                                                                                                                                                                                   

यह सुनते ही तुषार उनके इस अच्छे बर्ताव के प्रति नतमस्तक हो गए। तुषार तारीफों से बहुत खुश थे। उनकी खुशी की वास्तव में कोई सीमा नहीं थी और खुशी के साथ मुस्करा रहे थे। बाकी जजों ने भी उनकी मेहनत के लिए तुषार और तेजस की सराहना की और ऐसा मौके देने के लिए शक्ति जी को धन्यवाद दिया, क्योंकि वह वास्तव में इसके हकदार हैं।

 

 

 

 

Comments are closed.