शादी के बाद मदालसा के साथ यूं दिखे महाक्षय

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय की शादी आखिरकार उनकी दोस्ता मदालसा से हो ही गई। इस शादी से मदालसा और महाक्षय इस कदर खुश हैं कि उन्होंने शादी के तुरंत बाद ही एक फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसमें वो मदालसा का चुंबन लेते नजर आ रहे हैं।

यहां आपको बतलाते चलें कि मिथुन के बेटे महाक्षय रेप केस में आरोपी हैं और उन्होंने शादी के चलते अग्रिम जमानत ले रखी है। खास बात यह है कि यह शादी पहले 7 जुलाई को होनी थी, लेकिन रेप केस के सिलसिले में जांच के लिए पुलिस शादी समारोह में पहुंची थी, जिस कारण शादी टालना पड़ गई थी।

इसके बाद मदालसा की मॉं ने अपने होने वाले दामाद का खुलकर साथ दिया और आरोप लगाने वाली को ही कटघरे में खड़ा कर दिया था। बहरहाल शादी के दौरान रेड एंड ऑरेंज कलर के लहंगे में मदालसा बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं, जबकि महाक्षय गोल्डन कलर के अचकन वाले कुर्ते में दुल्हा बने थे।

तस्वीरों में दुल्हे के पिता मिथुन सामान्य ड्रेस पहने नजर आए। जहां तक मदालसा शर्मा के फिल्मी कैरियर का सवाल है तो उन्होंने बॉलीवुड में काम शुरू करने से पहले 2009 में तेलुगू फिल्म ‘फिटिंग’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर दी थी। यहां बॉलीवुड में गणेश आचार्या के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘एंजेल’ में मदालसा काम कर चुकी हैं।

Comments are closed.