शादी बाय मैरियट आपकी ड्रीम वेडिंग के लिए एक परफेक्ट वेडिंग डेस्टिनेशन

इंदौर, 20 जनवरी 2019:  आँखों में चमक, होठों पर मुस्कान और तहज़ीब लिए मॉडल्स ने शादी के शाही  परिधानों को पहन रैंप वॉक किया। मौका था इंदौर मैरियट होटल में ‘शादी बाय मैरियट’ की थीम पर आधारित फैशन शो का, जहाँ भारतीय शादी का एक बेहद खूबसूरत प्रदर्शन हुआ। यह फैशन शो 3-भाग में हुआ जिसमें भारतीय शादी की रस्में जैसे मेहेंदी, कॉकटेल और शादी पर आधारित कॉस्टयूम पहन कर खूबसूरत मॉडल्स ने  रैंप वॉक किया। 

 

स्वंय को शादियों के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन और सबसे अच्छे स्थान के रूप में प्रस्तुत करने के लिए इंदौर मैरियट होटल ने ‘शादी बाय मैरियट’ की थीम पर यह फैशन शो आयोजित किया । इस फैशन शो  में  फैशन डिजाइनर, रॉकी एस ने ‘शादी बाय मैरियट थीम’ पर आधारित अपने लेटेस्ट वेडिंग कलेक्शन को शोकेस किया। मिस इंडिया यूनिवर्स 2013 रहीं मानसी मोघे, एक्टर व मॉडल – ताहिर  और सना दुआ जैसे सेलेब्रिटी इस फैशन शो में शामिल हुए और इवेंट की एंकरिंग अमन वर्मा द्वारा की गई।

 

 इंदौर मैरियट होटल में शादी बाय मैरियट आपकी छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी जरूरतों का विशेष ख्याल रख आपकी शादी को शानदार और आनंदमय उत्सव बनाएगा। इंदौर मैरियट होटल आपकी ड्रीम वेडिंग के लिए एक परफेक्ट वेडिंग डेस्टिनेशन है|

Comments are closed.