‘सरोज का रिश्ता’ में मुख्य भूमिका निभाएंगी शाहिद की बहन सना

मुंबई । अपने समय की बेहतरीन कलाकार सुप्रिया पाठक और पंकज कपूर की बेटी सना कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। मुख्य अभिनेत्री के तौर पर यह उनकी पहली फिल्म है। भाई शाहिद कपूर के साथ वह 2015 में फिल्म ‘शानदार’ से बालीवुड में प्रवेश कर चुकी हैं। डायरेक्टर अभिषेक सक्सेना की फिल्म ‘सरोज का रिश्ता’ में सना सरोज के किरदार में हैं।

इस फिल्म में बॉडी शेमिंग के मुद्दे को उठाया गया है। सना कहती हैं, ‘यह जानना जरूरी होता है कि एक इंसान के तौर पर आप यूनीक हैं। सबको एक बॉक्स में फिट नहीं करना चाहिए। अगर आप खुद को बदलना चाहते हैं तो अपनी मर्जी से बदलें।

इसलिए यह विषय मुझे पसंद आया। किसी तरह का प्रेशर महसूस होने के सवाल पर सना कहती हैं, ‘मैं फिल्म के बारे में अपनी जिम्मेदारी को लेकर नहीं सोच रही, वह प्रमोशन के वक्त देखा जाएगा। अभी तो सिर्फ ‘सरोज’ हूं, मेरा किरदार ऑडियंस तक पहुंचना है और उम्मीद है यह किरदार लोगों को पसंद आएगा।

बड़े भाई शाहिद ने कोई सलाह दी? सना जवाब में कहती हैं, ‘भाई ने कहा कि जो कर रही हो उसे एंजॉय करो। मैं वही कर रही हूं।’ बता दें कि शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर भी बॉलिवुड में डेब्यू को तैयार हैं और उनकी फिल्म इसी हफ्ते प्रदर्शित होने वाली है।

ईशान करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से बालीवुड में प्रवेश कर रहे हैं। ईशान के डेब्यू के बारे में सना कहती हैं, ‘मेरे पास अपने अलावा और किसी के लिए कोई सलाह नहीं है। सबको अपना काम ईमानदारी से करना चाहिए। मैं अपना काम कर रही हूं जो मुझे बहुत पसंद है।’

Comments are closed.