सपना चौधरी खोल रहीं हैं लोगों की बंद किस्मतें

हरियाणा छोरी सपना चौधरी अब जो कुछ भी करती हैं वो सुर्खियां बन जाता है। यह इसलिए भी है क्योंकि 2018 की कामयाब सितारों में उनका नाम भी शुमार किया जाता है। सपना यूं भी अब भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा की धड़कन बन चुकी हैं। यह सब इसलिए हुआ क्योंकि सपना ने बिग बॉस से लेकर बॉलीवुड तक में अपना शानदार किरदार अदा किया है। इससे उन्हें शोहरत हासिल हुई।

यहां बात की जाए उनके अपने किरदार से दूसरों को लाभ मिलने की तो बताया जा रहा है कि सपना चौधरी ने खुद ही कामयाबी की बुलंदियों को नहीं छुआ बल्कि जिन्होंने भी उनके गाने को अपनी किस्मत की सीढ़ी बनाया तो उसकी भी निकल पड़ी है। यह तो सभी जानते हैं कि सपना का ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ सॉन्ग पर जिसने भी यूट्यूब पर वीडियो डाला वह हिट हो गया।

यहां आपको बतला दें कि सपना के इस सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर यूट्यूब चैनल चलाने वाली दीप बरार ने जबरदस्त डांस किया और उसे अपलोड किया, जिसे लोगों ने खूब सराहा है। इसे देखते हुए दीप बरार ने भी माना कि उनका यह सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो रहा है। गौरतलब है कि दीप बरार विदेश में रहती हैं, और यूट्यूब पर बॉलीवुड गानों पर डांस करती हैं और यूट्यूब चैनल पर उन वीडियोज को अपलोड करती हैं।

Comments are closed.