संजय दत्त तो अभी भी शर्माते हैं रोमांटिक सीन करने में

बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके संजय दत्त के बारे में कहा जाता है कि वो रोमांटिक सीन करने में खुद को फिट नहीं पाते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें ऐसा करते हुए शर्म बहुत आती है। ऐसा ही कुछ अनुभव किया गया है तिग्मांशु धूलिया की फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ की शूटिंग के दौरान।

दरअसल यह हम नहीं कह रहे बल्कि फिल्म की एक्ट्रेस ने कहा है। आपको बतला दें कि फिल्म का पोस्टर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ। फिल्म में संजय दत्त के साथ ही जिमी शेरगिल, माही गिल, चित्रांगदा सिंह और सोहा अली खान हैं, जिनकी वजह से फिल्म दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

ऐसे में लोगों से अपने अनुभव शेयर करते हुए जहां फिल्म में गैंगस्टर का रोल निभाने वाले संजय दत्त ने कहा कि ‘यह उस तरह का गैंगस्टर नहीं है जैसा कि मैंने पहले निभाया था। यह वास्तव में एकदम अलग हटके है।’ यहां संजय के अपोजिट काम करने वाली चित्रांगदा सिंह का कहना था कि ‘शुरु शुरु में तो मुझे असली रॉक स्टार के साथ रोमांस करने में झिझक महसूस हो रही थी,

लेकिन जब हम लोग सेट्स पर पहुंचे, उन सीन्स की शूटिंग शुरू की, तो वह इतना शरमा गए कि मेरी ओर नजर उठाकर देखा तक नहीं।’ इस तरह संजू बाबा के बारे में कोई कुछ भी क्यों न कहे लेकिन उनकी सह कलाकार तो यही कहती हैं कि रोमांस सीन करते हुए संजू अब भी शरमा जाते हैं।

Comments are closed.