‘इंदौर के राजा’ का प्रांगण सजा संगीता मेलेकर की संगीतमय प्रस्तुति से 

‘इंदौर के राजा’ का प्रांगण सजा संगीता मेलेकर की संगीतमय प्रस्तुति से 
‘इंदौर का राजा’ के भव्य प्रांगण में रविवार को मुम्बई की प्रसिद्ध गायिका संगीता मेलेकर के द्वारा भजन और फिल्मी गीतों की प्रस्तुति दी गई।
 
‘इंदौर के राजा’ की आरती में देश के जानेमाने पत्रकार श्री वेदप्रताप वैदिक भी हुए शामिल
 
आलोक दुबे फाउंडेशन के तत्वाधान में वेद प्रताप वैदिक जी ने  इंदौर महापौर को इंदौर को स्वच्छता में नम्बर स्थान दिलाने में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया
 
इंदौर :* शहर में गणेशोत्सव की धूम आज नवे दिन भी देखने को मिली। शहर के हर श्रद्धालु में वहीं उत्साह आज भी देखने को मिला जो कि प्रथम दिन था। गांधी हॉल प्रांगण में स्थित ‘इंदौर का राजा’ गणेशोत्सव में रविवार को मुम्बई की ख्यात गायिका संगीता मेलेकर के द्वारा भजन और फिल्मी गीतों की प्रस्तुति दी गई। जिन्हें सुनने को भारी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे। 
*आलोक दुबे फाउंडेशन के संस्थापक और “इंदौर का राजा” गणेशोत्सव के आयोजक श्री आलोक दुबे ने बताया कि* भगवान गणेश की कृपा से हर दिन हो रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम में श्रद्धालुओं का विशेष लगाव रहता है। साथ ही आने वाले सभी सम्माननीय महानुभवों के द्वारा विशाल प्रांगण की सराहना करने से हम सभी का उत्साहवर्धन भी होता है।
उन्होंने आगे कहा कि हजारों की संख्या में आने वाले श्रद्धालुओं के बीच ही रविवार की आरती में देश के जानेमाने पत्रकार श्री वेदप्रताप वैदिक जी भी पधारे। वहीं आध्यात्मिक गुरु श्री उत्तम स्वामी, आईडीए अध्यक्ष श्री शंकर लालवानी, भाजपा नेता गोविंद मालू आदि गणमान्य नागरिकों ने शिरकत की।
सांस्कृतिक कार्यक्रमों के अंतर्गत सोमवार को ‘इंदौर के राजा’ के समक्ष इंडिया गोट टेलेंट के कलाकार के द्वारा मलखम की प्रस्तुति दी जाएगी।
 
इंदौर के राजा की आराधना ओर आशीर्वाद प्राप्त करने जाने माने पत्रकार वेद प्रताब वैदिक ओर इंदौर को स्वच्छता में नंबर वन बनाने वाली लोकप्रिय महापौर मालनी लक्षमण सिंह गोड़  भी पहुंची । जहां आलोक दुबे फाउंडेशन के तत्वाधान में वेद प्रताप वैदिक जी ने महापौर को इंदौर को स्वच्छता में नम्बर स्थान दिलाने में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया ।  इस अवसर पर महापौर ने इंदौर के राजा के लिए आलोक दुबे फाउंडेशन के आलोक दुबे जी स्वच्छता ओर इको फ्रेंडली आयोजन ओर उनके इस सामाजिक कार्य के लिए प्रशंसा की ।

Comments are closed.